अपराधदेवास

अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक को पिस्तौल अड़ाकर मारपीट और लूटने का प्रयास

देवास लाइव। एक ओर पुलिस अपराधियों पर नियंत्रण करने के लिए कॉम्बिंग गश्त कर रही है, वहीं असामाजिक तत्व खुलेआम कानून को चुनौती दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार-सोमवार की रात को सामने आया। सात युवकों ने दो मोटरसाइकिलों पर एक युवक को पिस्तौल की नोक पर बैठाकर अगवा किया और खेत में ले जाकर उसके हाथ बांधकर बेल्ट से मारपीट की। किसी तरह बचकर लौटे युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चार नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

15 दिन में दूसरी घटना

यह घटना पिछले 15 दिनों में दूसरी बार हुई है। इससे पहले भी इंदौर रोड पर एक युवक को चार-पांच लड़कों ने फ्लायओवर के पास मारपीट की थी। उस समय कुछ लोगों और एक पुलिस जवान के वहां पहुंचने पर आरोपी भाग गए थे। औद्योगिक थाना पुलिस अब तक इस घटना के आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

पीड़ित का बयान

बीएनपी पुलिस के अनुसार, फरियादी अवधेश पिता लालजी, निवासी न्यू देवास कॉलोनी ने बताया कि 16-17 जून की मध्य रात्रि को विश्वकर्मा निवासी जोनपुर उत्तर प्रदेश में दो बाइक से सात लड़के उसके घर आए। शराब के पैसे मांगने पर जब उसने मना किया तो वे उसे जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए। विशाल मालवीय ने उसके सिर पर पिस्तौल तानकर धमकाया। चार लड़के उसे लेकर भोपाल रोड पर गए, जहां एक खेत में ले जाकर उसके हाथ पीछे बांध दिए और बेल्ट से मारपीट की। वे एक-दूसरे को गौरव, रोहित, हर्ष नाम से बुला रहे थे। बीएनपी पुलिस ने विशाल मालवीय उर्फ चुलबुल निवासी न्यू देवास, गौरव, रोहित, हर्ष व अन्य तीन साथियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button