देवासनगर निगम

देवास: वार्ड 28 के रहवासी और पार्षद ने पानी की समस्या को लेकर नगर निगम कार्यालय में मटके फोड़े

देवास। वार्ड क्रमांक 28 के रहवासी और वार्ड पार्षद भूपेश ठाकुर पानी की समस्या से त्रस्त होकर को नगर निगम कार्यालय पहुंचे। अपने विरोध को प्रदर्शित करने के लिए वे खाली मटके लेकर आए और जब वहां कोई अधिकारी नहीं मिला, तो आक्रोशित रहवासियों ने खाली मटके फोड़कर अपना विरोध जताया।

पार्षद भूपेश ठाकुर ने बताया कि वार्ड में पिछले कई हफ्तों से पानी की समस्या गंभीर बनी हुई है। कई बार निगम के अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया गया, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अधिकारियों ने इस समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया, जिससे रहवासी बेहद परेशान हैं।

नगर निगम कार्यालय में पहुंचे रहवासी अपने साथ पानी के खाली मटके लेकर आए थे, जो उन्होंने अधिकारियों को दिखाकर समस्या की गंभीरता को समझाना चाहा। लेकिन जब कोई अधिकारी मिलने नहीं आया, तो आक्रोशित रहवासियों ने कार्यालय परिसर में ही मटके फोड़ दिए। इस घटना ने निगम कार्यालय में हलचल मचा दी।

रहवासियों का कहना है कि गर्मी के इस मौसम में पानी की किल्लत ने उनके जीवन को दूभर कर दिया है। उनके अनुसार, पानी की नियमित आपूर्ति नहीं हो रही है, जिससे उन्हें पीने के पानी के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है।

पार्षद ठाकुर ने कहा कि यदि जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो वे उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने नगर निगम से तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है ताकि रहवासियों को राहत मिल सके।

sandipani
san thome school
little cry
Sneha
Back to top button