अपराधदेवासपुलिस

न्यू देवास कॉलोनी में अपहरण और मारपीट का मामला: चार गिरफ्तार, तीन फरार

देवास लाइव। न्यू देवास कॉलोनी में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को एक गंभीर आपराधिक घटना घटित हुई। सात युवकों ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर एक युवक, अवधेश पिता लालजी विश्वकर्मा, का अपहरण कर लिया और उसे खेत में ले जाकर बेल्ट से मारपीट की। अवधेश ने किसी तरह बचकर वापस लौटकर पुलिस को सूचना दी।

घटना का विवरण
बीएनपी पुलिस के अनुसार, फरियादी अवधेश ने बताया कि 16-17 जून की मध्य रात्रि को विश्वकर्मा निवासी जोनपुर उत्तर प्रदेश से दो बाइक पर सवार सात लड़के उसके घर पहुंचे। शराब के पैसे मांगने पर मना करने पर, युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए। विशाल मालवीय नामक युवक ने पिस्तौल की नोक पर उसे धमकाया। चार लड़के अवधेश को भोपाल रोड पर एक खेत में ले गए, जहां उसके हाथ पीछे बांधकर बेल्ट से मारपीट की और पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी। वे एक-दूसरे को गौरव, रोहित, हर्ष नाम से बुला रहे थे।

पुलिस कार्रवाई और गिरफ्तारी
मंगलवार को बीएनपी पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया, जबकि तीन अन्य अभी फरार हैं। गिरफ्तार आरोपियों में गौरव मालवीय निवासी चंद्रशेखर आजाद नगर इटावा मल्टी, हर्ष जोशी निवासी प्रेम नगर देवास, मयूर पंवार उर्फ मयूर योगी निवासी दुर्गा नगर देवास, और संदीप प्रजापति निवासी चंद्रशेखर आजाद नगर इटावा मल्टी शामिल हैं। पुलिस ने इनसे अपराध में प्रयुक्त दो बाइक भी जब्त की है। इन आरोपियों पर पहले से भी चोरी सहित अन्य अपराधों के रिकॉर्ड हैं।

बीएनपी टीआई अमित सोलंकी ने बताया कि एसपी संपत उपाध्याय के निर्देश पर एक टीम गठित की गई थी, जिसने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया। फरियादी अवधेश ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसे छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपए मांगे थे और पिस्तौल की नोक पर धमकाया था।

पुलिस अब भी तीन फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने चार नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

इस घटना से स्पष्ट होता है कि पुलिस को शहर में असामाजिक तत्वों पर और अधिक कठोरता से कार्रवाई करने की जरूरत है, ताकि इस प्रकार की घटनाएं रोकी जा सकें।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button