देवासराजनीति

पैकी प्लाट एवं नजुल निजात के लिए नगर पालिका निगम परिषद से विशेष सम्मेलन की मांग, नगर निगम प्रस्ताव एवं संकल्प राज्य सरकार को भेजे

देवास। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता पं. रितेश त्रिपाठी ने देवास शहर के नगर निगम के महापौर,सभापति एवं नवनिर्वाचित पार्षदों से देवास शहर की जटिल समस्या जैसे पैकी के प्लाट एवं नजुल एनओसी की समस्या जो कि आम जनता को शहर में अपना आशियाना बनाने में व्यवधान पैदा कर रही है उक्त समस्या को कई बार ज्ञापन, प्रेस एवं पोस्टकार्ड हस्ताक्षर अभियान  के माध्यम से समय समय पर निगम एवं प्रशासन को अवगत कराते रहने के बावजूद अभी तक समस्या का निराकरण नहीं हुआ है।

इस हेतु रितेश त्रिपाठी ने नगर निगम के महापौर, सभापति एवं पार्षदों से पत्र लिखकर समस्या हल करवाने की मांग की है। श्री त्रिपाठी ने आयुक्त एवं जिलाधीश से भी पत्र के माध्यम से विशेष सम्मेलन की मांग की है तथा नवनियुक्त पार्षद व सभापति से इस जटिल समस्या के निदान के लिए पूर्ण बहुमत से एक लाईन का प्रस्ताव पारित कर राज्य सरकार के मुख्यमंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री एवं राजस्व मंत्री को भेजा। अगर जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारियों ने जल्द ही समस्या का हल नहीं किया तो धरना प्रदर्शन कर चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। प्रदीप चौधरी, कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष जितेन्द्रसिंह मोंटू, विक्रम पटेल, एजाज शेख, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दीपेश कानूनगो, इरशाद नागोरी, चंद्रपालसिंह सोलंकी, रोशन रायकवार, हिम्मतसिंह चावड़ा, श्याम पटेल, नईम एहमद, दिग्विजयसिंह झाला, गोवर्धन देसाई, विजयसिंह चौहान मोनू, अतुलसिंह, राजा पडियार, दीपेश हरोड़े, राजेश कुमावत, श्यामपुरी गोस्वामी, गौरव राठौर आदि ने मांग की है।

sandipani
Sneha
san thome school
little cry
Back to top button