अपराधदेवास

देवास: IA पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, चोरी की गई ज्वेलरी और मोटरसाइकिल बरामद

देवास लाइव 29 जून 2024: देवास के औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत जवाहर नगर में फरियादी सतीश यादव के घर में 20 जून 2024 को हुए चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सतीश यादव के घर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने 60,000 रुपये नगद और सोने-चांदी की ज्वेलरी चुरा ली थी। इस घटना के बाद थाना औद्योगिक क्षेत्र में अपराध क्रमांक 604/2024 धारा 454, 380 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस अधीक्षक श्री सम्पत उपाध्याय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष दिशा-निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जयवीर सिंह भदौरिया और नगर पुलिस अधीक्षक श्री दीशेष अग्रवाल ने मौके का निरीक्षण कर अज्ञात चोरों की तलाश के लिए एक टीम गठित की। टीम में थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया, प्रधान आरक्षक राजू कतरोलिया, प्रधान आरक्षक शैलेन्द्र राणा, आरक्षक अजय जाट और सैनिक राजेन्द्र शामिल थे।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया और चोरी की गई ज्वेलरी, बिना नंबर की मोटरसाइकिल और घटना में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राहुल उर्फ पिंचुडी (25) पिता सुभाष डाबर, मुस्तफा उर्फ मुस्तु (22) पिता महबुब खान और राजेश उर्फ नन्नु (30) पिता कमल चोहान के रूप में हुई है, जो सभी बजरंग नगर काकड, इंदौर के निवासी हैं।

इस सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी निरीक्षक शशिकांत चौरसिया, प्रधान आरक्षक राजू कतरोलिया, प्रधान आरक्षक शैलेन्द्र राणा, आरक्षक अजय जाट और सैनिक राजेन्द्र की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से क्षेत्रवासियों में सुरक्षा का भरोसा बढ़ा है। पुलिस अधीक्षक श्री सम्पत उपाध्याय ने इस सफल ऑपरेशन के लिए पूरी टीम की सराहना की है।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button