अपराधदेवासपुलिस

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत का आरोप, मसाला बेचने देवास आया था, पुलिस ने किया था नकली माल बचने पर प्रकरण दर्ज

देवास लाइव। औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस पर एक युवक की पिटाई और उसके कारण मौत का आरोप लगा है। पुलिस अब मामले मे जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार को पुलिस ने ईश्वर भाट और मुकेश भाट निवासी इंदौर को कथित नकली घी, नकली बीड़ी के साथ रसूलपुर चौराहा से पकड़ा था।  मामले मे पुलिस ने प्रकरण भी दर्ज किया था। बताया जा रहा है इसी दौरान मिर्गी आने से मुकेश की तबीयत बिगड़ी थी। पुलिस ने परिजनों को बुला कर अस्पताल भिजवाया। देवास से मुकेश को इंदौर रेफर कर दिया गया जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक के शरीर पर चोट के निशान

मृतक मुकेश के शरीर पर चोट के बहुत सारे निशान थे जिस पर परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया और सोमवार को परिजनों समेत की लोग शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंजीत सिंह ने थाने के सीसी टीवी फुटेज तलब किए हैं और आगे निष्पक्ष जांच की बात परिजनों को कही है।

बताया गया है कि मृतक मुकेश के चार बच्चे हैं, जिसके चलते मुआवजे की मांग भी परिजनों व परिचितों के द्वारा की गई। परिजनों के साथ मृतक का साथी ईश्वर भी था जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। उसने बताया कि पुलिस की मारपीट से उसे उक्त निशान आए है। ईश्वर ने बताया मुकेश मेरा साढ़ू था, उसे चार पुलिसकर्मियों ने मिलकर पीटा और 15 हजार रूपयों की मांग की थी।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें