देवासधर्म संकृति

श्री शिव छत्रपति मराठा संघ का तृतीय अखिल भारतीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन संपन्न

देवास, 19 मई 2024: श्री शिव छत्रपति मराठा संघ द्वारा आयोजित तृतीय अखिल भारतीय युवक युवती परिचय सम्मेलन मल्हार स्मृति मंदिर में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ कृष्णमुरारी मोघे, पूर्व महापौर इंदौर, और 1008 महामंडलेश्वर श्री प्रेम परमार गुरु जी द्वारा शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।

सम्मेलन में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के 412 से अधिक युवक-युवतियों ने मंच पर अपना परिचय दिया। इस अवसर पर एक परिचय पुस्तिका का भी विमोचन किया गया। समाज के प्रतिभावान बच्चों को भी सम्मानित किया गया।

इंदौर की मराठा समाज की स्वाति युवराज कशीद को मराठा गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया। श्री मोघे ने कहा कि “आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में ऐसे कार्यक्रम समाज के लिए अत्यंत आवश्यक हैं।” 1008 महामंडलेश्वर श्री प्रेमानंद जी महाराज ने भी उपस्थित समाज को समाज की महत्वता बताई।

अतिथियों का स्वागत संघ के अध्यक्ष कीर्ति चव्हाण, शालिनी चव्हाण, दिलीप सिंह जाधव, कुमार जाधव, सुरेश चव्हाण, प्रतापराव जाधव, विकास राव शिंदे, रंजना जाधव, कल्पना जाधव, सरोज भंवर, रोहिणी भोंसले, सारिका पवार, अंजली मोहिते, रूपाली मोहिते, रीना जाधव, अलका जगताप, रागिनी भवर और रीता जाधव ने किया।

कार्यक्रम का संचालन श्रीमती चित्रलेखा तपकीर, नेहा जाधव और पल्लवी जाधव ने किया। संघ की संयोजक शालिनी चव्हाण ने आभार माना। समाज के कई गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे।

sandipani
san thome school
Sneha
little cry
Back to top button