देवाससोनकच्छ

सोनकच्छ के निजी अस्पताल में लापरवाही का आरोप, मरीज गंभीर, कलेक्टर से जांच की मांग


देवास: सोनकच्छ के रहने वाले योगेंद्र सिंह नामक व्यक्ति का एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर गलत इलाज किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि अपेंडिक्स के ऑपरेशन के बाद मरीज की तबीयत बिगड़ गई और अब वह गंभीर हालत में है। परिजनों ने कलेक्टर से शिकायत दर्ज कराकर अस्पताल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित के साले अजय सेंधव ने बताया कि 11 अप्रैल को उन्होंने योगेंद्र सिंह को अपेंडिक्स की बीमारी के चलते श्री श्याम अस्पताल में भर्ती कराया था। ऑपरेशन के बाद से ही योगेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ने लगी। जब परिजनों ने डॉक्टरों को लापरवाही की बात बताई तो उन्हें किसी अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

इसके बाद परिजन योगेंद्र सिंह को इंदौर के बांबे हॉस्पिटल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है। सेंधव का आरोप है कि श्री श्याम अस्पताल के डॉक्टरों ने लापरवाही बरती और गलत तरीके से ऑपरेशन किया, जिसके कारण योगेंद्र सिंह की हालत गंभीर हो गई।

उन्होंने कलेक्टर को सौंपी गई शिकायत में अस्पताल के सभी दस्तावेजों की जांच कर लापरवाही बरतने वाले डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। सेंधव ने यह भी आरोप लगाया है कि अस्पताल ने अनुमतियों में भी प्रशासन को गुमराह किया है और नियमों का उल्लंघन कर रहा है।

Sneha
san thome school
Back to top button