देवासराजनीति

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की देवास यात्रा, पूरे शहर में सजावट, पोस्टर बैनर लगाए गए

Rajoda school upto 10 july

 

जगह जगह लगेंगे स्वागत मंच, यात्रा प्रभारी ने किया तैयारियों का अवलोकन

देवास। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में किए गए मंत्रिमंडल पुनर्गठन में ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ की झलक दिखाई देती है। इस पुनर्गठन के अंतर्गत प्रदेश के दो नए मंत्रियों के रूप में डॉ. वीरेंद्र खटीक एवं श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को शामिल किया गया है। विपक्ष ने अपनी हठधर्मिता के चलते इन मंत्रियों का सदन में परिचय नहीं होने दिया था। इसलिए अब ये मंत्रीगण आशीर्वाद यात्राओं के माध्यम से जनता का आशीर्वाद लेंगे।इस कड़ी में केंद्रीय नागरिक एवं उड्यन मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया 17 अगस्त को क्षिप्रा से अपनी आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे जो नगर के प्रमुख मार्ग से होते हुऐ शाजापुर पहुंचेगी  

        भाजपा जिला प्रवक्ता शंभु अग्रवाल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य अपनी आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत देवास से 17 अगस्त को करेंगे। इसी दिन यात्रा शाजापुर पहुंच जायेगी ओर 18 अगस्त को यात्रा खरगोन जिले के बाद 19 को इंदौर पहुंचेगी। श्री सिंधिया इंदौर से सड़क मार्ग द्वारा प्रातः 11ः00 बजे क्षिप्रा से देवास जिले की सीमा में प्रवेश करेंगे व 11ः30 पर इंडस्ट्रीयल स्पोर्टस पार्क का अवलोकन करेंगे तत्पश्चात् 11ः45 पर राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त साहित्यकार श्री राजकुमार चंदन जी से उनके निवास पर भेंट करेंगे, 12ः15 पर नव श्रंगारित जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे, 12ः30 पर भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे, तत्पश्चात् दोपहर 1ः00 बजे भाजपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के माध्यम से पत्रकार साथियों से चर्चा करेंगे। उसके बाद दोपहर 2ः00 बजे माता टेकरी पर दर्शन, 2ः30 पर शास्त्रीय संगीत गायिका सुश्री कपालिनी कोमकली जी के निवास पर उनसे भेंट करेंगे एवं 3ः00 बजे आनंद भुवन पैलेस पर भोजन कर 3ः30 पर शाजापुर के लिये प्रस्थान करेंगे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं एवं अनेक सामाजिक संस्थाओं, खेल एवं व्यापारिक संगठनों द्वारा जगह जगह मंच लगाकर स्वागत किया जायेगा।

यात्रा के प्रभारी ने किया अवलोकन

        यात्रा के जिला प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि आशीर्वाद यात्रा के लिये प्रदेश संगठन से नियुक्त प्रभारी श्री आलोक शर्मा, सह प्रभारी संतोष पारिक के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खण्डेलवाल, विधायक मनोज चोधरी, पुर्व महापोर सुभाष शर्मा ने क्षिप्रा से लेकर ग्राम आलरी तक लगने वाले स्वागत मंचो के स्थान का चयन कर सभी व्यवस्थाओं का अवलोकन किया साथ ही यात्रा कार्यक्रम ऐतिहासिक हो इसकी तैयारियों को लेकर देवास विधायक श्रीमंत गायत्रीराजे पवार से भी विस्तृत चर्चा कर कार्यक्रम की रूपरेखा तय की। भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खण्डेलवाल ने सभी सामाजिक, धार्मिक खेल एवं व्यापारिक संगठनो के साथ आम जनता से आशीर्वाद यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में सहभागिता कर यात्रा को सफल बनाने की अपील की।  

Royal Group
Sneha

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें