अपराधदेवासबागली

चापड़ा में 65 वर्षीय महिला की हत्या, ब्याज पर देती थी पैसे, मवेशी घर में मिला शव

 

देवास लाइव। जिले के चोपड़ा में एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला का शव उन्हीं के मवेशी घर में पड़ा मिला। प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हुआ जिस पर बागली थाना पुलिस ने धारा 302 के तहत अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है महिला ब्याज पर भी पैसे देती थी। सोने के टॉप्स गायब मिले हैं।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक चापड़ा के हनुमान मंदिर के समीप रहने वाले सत्यनारायण कन्हैया लाल एवं नारायण पाटीदार की बहन सावत्राबाई पाटीदार उम्र 65 वर्ष का शव मंगलवार शाम करीब 5 बजे संदिग्ध अवस्था में उन्हीं के मवेशी बांधने वाले घर में मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। बुधवार सुबह शाजापुर से एफएसएल टीम भी पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस व परिवार से मिली जानकारी के अनुसार सावित्री बाई अकेली रहती थी। वह रोजाना शाम 6 से 7 बजे के बीच अपने घर से कुछ दूर मवेशी बांधने वाले घर पर दूध निकालने जाती थी। उनके साथ रहने वाली कुछ महिलाओं को जब वह सोमवार शाम से नजर नहीं आई तो मंगलवार शाम करीब 5 बजे वे उनके मवेशी बांधने वाले घर पर पहुंचीं। दरवाजा खुला हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो उन्हें हरी घास के अंदर कुछ नजर आया। उन्होंने घास हटाई तो उसके नीचे सावत्राबाई का शव नजर आया।महिला के शरीर पर कई जगह जानवरों के काटने से घाव बन चुके थे उन्होंने परिवार के साथ ही अन्य लोगों को भी सूचना दी। 

बुधवार सुबह करीब 11 बजे एफएसएल टीम घटनास्थल पहुंची और मौका मुआयना किया। इसके बाद बागली पहुंचकर पीएम रूम में करीब आधे घंटे तक शव का परीक्षण किया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, परिजनों ने पुलिस को बताया कि सावत्राबाई ब्याज से पैसे देने का काम करती थी। उन्होंने कई लोगों को उधार पैसे दे रखे थे। परिजनों ने यह भी बताया कि उनके कान से सोने के दोनों टॉप्स भी गायब है। हालांकि मंगलसूत्र व चांदी की पायजेब यथावत थी। शरीर पर कई जगह जानवरों के काटने से घाव बन चुके थे।

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button