अपराधदेवास

चोरी की दवा खरीदने के मामले में कविता मेडिकल स्टोर का संचालक गिरफ्तार जेल भेजा गया, बचाने के सारे प्रयास विफल

 

देवास लाइव। चोरी की दवा खरीदने के मामले में देवास के कविता मेडिकल स्टोर का संचालक आशीष जखेटिया को उज्जैन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। नीलगंगा पुलिस ने नकबजनी की धारा 380, 411, 120बी, और 457 के तहत प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे भेरूगढ़ जेल भेजा गया।

उज्जैन के दवा बाजार से चोरी हुई थी लाखों की दवा
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों उज्जैन के दवा बाजार में कई थोक दुकानों से लाखों रुपए की दवाइयां चोरी हुई थी। यह दवाइयां वही काम करने वाले कर्मचारियों ने धीरे-धीरे 1 साल में चोरी की थी। बाद में जब स्टॉक का मिलान किया गया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तब लाखों रुपए की दवा चोरी की वारदात सामने आई। कैमरे के फुटेज के आधार पर रोहित पुत्र मुकेश सिंह ठाकुर उम्र 20 साल निवासी ग्राम मऊ खेड़ी अंबोदिया रोड, दीपक उर्फ निक्कू पुत्र नंदकिशोर चावड़ा उम्र 28 साल निवासी ग्राम मऊडिया बेरछा शाजापुर, जीवन पुत्र नेमीचंद शर्मा उम्र 23 साल निवासी ग्राम सामंगी बेरछा जिला शाजापुर को गिरफ्तार किया था। आरोपी पूर्व में दवा बाजार में ही दुकानों पर काम करते थे। मुख्य आरोपी रोहित अभय एजेंसी पर काम करता था। जिसे डेढ़ साल पहले काम में लापरवाही के कारण हटा दिया था। उसने दुकान की दूसरी चाबी बनाकर रात के समय वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की छह लाख रुपये कीमत की दवाएं बरामद की थी। सोमवार को देवास के कविता मेडिकल संचालक आशीष जखेटिया को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए।

मामले में यह बात भी सामने आई कि देवास में भी ओने पौने दाम पर यह दवाइयां कुछ मेडिकल संचालकों द्वारा खरीदी गई है। देवास के एमजी रोड स्थित कविता मेडिकल स्टोर के संचालक का नाम भी मामले में सामने आया था। इसके बाद उसे बचाने की कोशिश में है मेडिसिन एसोसिएशन के कुछ पदाधिकारियों ने दिन-रात एक कर दिए लेकिन नतीजा सिफर रहा। उज्जैन पुलिस ने कविता मेडिकल स्टोर के संचालक को गिरफ्तार कर भेरूगढ़ जेल भेज दिया और उस पर नकबजनी की गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें