देवासपुलिस

प्रधान आरक्षक दुर्गेश यादव ने ईमानदारी की मिसाल पेश की: खोया पर्स लौटाया


देवास। 9 जून – अनाज मंडी ब्रिज के ऊपर प्रधान आरक्षक 680 दुर्गेश यादव ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए एक खोया हुआ पर्स उसके सही मालिक को लौटाया। ब्रिज के ऊपर दुर्गेश यादव को एक पर्स और रोड पर बिखरे हुए 4000 रुपये मिले। उन्होंने तत्परता से उन पैसों को इकट्ठा किया और पर्स में मौजूद डॉक्यूमेंट की मदद से मालिक का नंबर ढूंढ निकाला।

पर्स के मालिक, सुनील कुमार कुशवाह, जो कि बावडिया के निवासी हैं, को यातायात थाने बुलाया गया और उनकी पहचान सुनिश्चित करने के बाद उन्हें सम्पूर्ण राशि और डॉक्यूमेंट्स पर्स सहित सौंपे गए। यह घटना और भी खास इसलिए बन गई क्योंकि सुनील कुमार कुशवाह पर्स खोने के बाद खेड़ापति हनुमान मंदिर में अपने खोए हुए पर्स के मिल जाने की प्रार्थना कर रहे थे। ठीक उसी समय उनके फोन पर कॉल आया कि उनका पर्स मिल गया है।

प्रधान आरक्षक दुर्गेश यादव की इस ईमानदारी भरी कार्यवाही की चारों ओर प्रशंसा हो रही है। उन्होंने अपनी निष्ठा और समर्पण से पुलिस विभाग की गरिमा को बढ़ाया है। इस प्रकार की घटनाएं समाज में विश्वास और सद्भावना को बढ़ावा देती हैं और साबित करती हैं कि सच्चाई और ईमानदारी अभी भी जिंदा हैं।

san thome school
Sneha
sandipani
little cry
Back to top button