देवास

भीड़ देखकर समझ जाइए क्या जनता प्रशासन की सुन रही है? कलेक्टर शाम को रोड पर उतरे

  • कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पांडेय ने देर शाम को शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लॉक डाउन के पालन की स्थिति का लिया जायजा
  • अनावश्यक घूमने वालों के विरुद्ध प्रशासन ने दिखाई सख्ती
  • लोगों को घरों में रहने व अनावश्यक ना घूमने की दी समझाइश

देवास। कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पांडेय, एडीएम श्री नरेंद्र सूर्यवंशी व एडिशनल एसपी श्री जगदीश डाबर ने बुधवार को देर शाम देवास शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लॉक डाउन के पालन की स्थिति का जायजा लिया । इस दौरान अधिकारियों ने अनावश्यक घूमने वाले लोगों को समझाइश दी कि वे अपने घरों में रहे व अनावश्यक रूप से ना घूमे। अनावश्यक रूप से घूमने वालो पर चलानी कार्यवाही भी की भ्रमण के दौरान एसडीएम श्री अरविंद चौहान तथा सीएसपी श्री अनिल सिंह व अन्य अधिकारी भी साथ में थे।
कलेक्टर डॉ पांडेय ने लोगों से आग्रह किया है कि वे कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए अनावश्यक रूप से ना घूमे तथा अपने घरों में रहे । कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें साथ ही सैनिटाइजर का उपयोग करें । उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार शाम को 7 बजे से सुबह 7 बजे तक किसी भी प्रकार की मूवमेंट नही होगी और दिन में भी सिर्फ अति आवश्यक सेवा वालो और जिन्हें प्रशासन ने अनुमति दी है उन्हें ही अनुमति होगी। सभी के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन आवश्यक रूप से किया जाए । कहीं भी भीड़ के रूप में एकत्रित ना हो । सोशल डिस्टेंसिंग का अवश्य ध्यान रखें ।

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button