देवासपुलिसप्रशासनिक

वीडियो: मर्डर के मामले में सिविल लाइन थाने में नारेबाजी, अब लिया गया अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का फैसला

  • अपराध मुक्त जिला बनाने का संकल्प-कलेक्टर श्री शुक्ला,

  • अपराधियों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई- पुलिस अधीक्षक डॉ.सिंह

  • देवास जिले के आमजन से अपील है कि अपराधियों की जानकारी देने पर नाम गुप्त रखा जाएगा

    देवास लाइव। जिले भर में बढ़ते अपराधों से अब प्रशासन सतर्क हो गया है कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला और पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह ने घोषणा की है कि अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी। यही नहीं उन्होंने आमजन को अपराधियों की जानकारी देने के लिए भी अपील की है।

    उल्लेखनीय है किगुरुवार को एक ही स्मोकिंग कैफे में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आज युवक के परिजनों ने सिविल लाइन थाने का घेराव किया और नारेबाजी की। पुलिस ने भी अब तक सिर्फ जुआरी और सटोरियों तक अपनी कार्रवाई सीमित रखी थी लेकिन अब आशा है कि पुलिस बड़े अपराधियों और आवारा तत्व पर भी कड़ी कार्रवाई करेगी।
    कलेक्टर श्री चंद्रमौली शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयालसिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के निर्देश पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली हैं। उन्होंने बताया कि ड्रग्स का गौरखधंधा करने वालों, जुआ-सट्टा, चिटफंड कम्पनियों, खाद-बीज और राशन की कालाबाजारी करने वालों, मिलावटखोरों, अवैध शराब बनाने और बेचने वाले, भूमाफियाओं, ब्लैक मेलिंग/ब्लैकमेलर्स, अतिक्रमणकारियों, अवैध उत्खननकर्ता, साइबर क्राइम समेत अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मुहिम लगातार जिला पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है।

    जिला प्रशासन को अपराधियों पर अंकुश लगाने, पीड़ित और आमजन की मदद की भी आवश्यकता है, ताकि अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई हो सके। उन्होंने बताया कि इसके लिए आमजन किसी भी तरह की अवैध गतिविधि, अपराधियों की जानकारी सीधे कलेक्टर श्री चन्द्रमौली शुक्ला, पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह को दे सकता है। सूचनाकर्ता का नाम गुप्त रखा जाएगा। आप बन्द लिफाफे में अपराध और उससे जुड़ी जानकारी सीधे कलेक्टर कार्यालय,एसपी ऑफिस भेज सकते है। आपका महत्वपूर्ण सहयोग भी अपराध को खत्म करने और अपराधियों को उनके किये की सजा दिलाने में कारगर सिद्ध होगा।

Sneha
san thome school
Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button