देवास

सेल्फी लेने के दौरान राजा नल तालाब में डूबने से 14 वर्षीय बच्ची की मौत, घूमने गया था परिवार

देवास लाइव। जरा सी लापरवाही और एक बच्ची की जान चली गई। खटांबा से राजा नल तालाब में घूमने गया एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। परिवार में शामिल एक 14 वर्षीय बच्ची की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नुजहत उम्र 14 वर्ष निवासी सांवेर खटांबा स्थित अपने रिश्तेदारों के यहां आई हुई थी। सभी लोग राजा नल स्थित तालाब में घूमने गए। सेल्फी लेने के दौरान परिवार की 4 बच्चियां डूबने लगी। आसपास के लोगों ने दौड़कर तीन बच्चियों को तो बचा लिया लेकिन चौथी बच्ची नहीं मिल सकी। एसडीआरएफ की टीम ने सुबह 14 वर्षीय नुसरत की लाश तालाब से निकाली।

पिछले सप्ताह बुआ के घर आई थी नुजहत

14 साल की नुजहत आठवीं की छात्रा थी और इंदौर के सांवेर की रहने वाली थी। वह पिछले सप्ताह ही घूमने के लिए खटाम्बा में बुआ के घर आई थी। 18 जनवरी को वह अपनी बुआ और परिवार के 6 अन्य सदस्यों के साथ पिकनिक के लिए तालाब पर गईं जहां हादसा हो गया। पिकनिक पर परिवार से कोई पुरुष साथ नहीं गया था।

सेल्फी के दौरान रहे सावधान

देखने में आया है कि अधिकतर दुर्घटना है सेल्फी लेने के दौरान होती हैं। यह दुर्घटना भी सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से होना बताई जा रही है। सेल्फी लेने के दौरान सारा ध्यान तस्वीर की ओर जाता है इस वजह से शरीर का बैलेंस बिगड़ने का डर होता है।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें