अपराधदेवासपुलिसबागली

वीडियो: मंदिरों में चोरी करने वाले चोर गिरोह का पदाफार्श, 10 लाख का मश्रुका जप्त

गिरोह का मुख्य सरगना सहित 03 आरोपी गिरफ्तार

देवास लाइव। देवास पुलिस को एक चोर गिरोह पकड़ने में कामयाबी मिली है। इस गिरोह ने बागली, कांटाफोड़, चापड़ा और अन्य कई स्थानों पर मंदिरों एवं इलेक्ट्रॉनिक दुकानों पर कई चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

वीडियो न्यूज़ देखें 👆👆


पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बागली थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की और सीसीटीवी फुटेज और अन्य साथियों की मदद से चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की। इस गिरोह ने 1 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया और पुलिस ने करीब ₹10 लाख से अधिक का माल बरामद किया है। जिसमें कई मोबाइल एलसीडी टीवी लैपटॉप और बेशकीमती मूर्तियां शामिल है।

इस गिरोह ने दिनांक 05.02.2022 की दरमियानी रात उदयनगर मुख्य चौराहे स्थित जैन मंदिर में दान पेटी एवं चांदी मूर्तिया चुराई थी।दिनांक 05.02.2022 दो ज्वेलर्स दुकान का ताला तोडा, दिनांक 24.04.22 को हाटपीपल्या की 2 दुकानो की शटर उठाकर चोरी की गई, दिनांक 26.02.2022 को चापडा हाईवे पर मां अन्नपूर्णा मोबाईल एवं इलेक्ट्रानिक शटर उठाकर मोबाईल एवं इलेक्ट्रानिक साम्रगी चोरी की गई एवं दिनांक 28.02.2022 को पानीगावं थाना
कांटाफोड की 3 ज्वेलर्स की दुकानो का ताला तोड़कर चोरी की गई। इसी दौरान बरोठा एवं इंदौर में चोरी की अन्य घटनाओं में शामिल है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम
1. कालू पिता पहाड सिंह भील उम्र 22 साल निवासी पाडा बांधा थाना टण्डा जिला धार।
2. लखन पिता लाल सिंह भील निवासी भील आमला।
3. अंकर पिता शकरू भील निवासी भटकुड सोनकच्छ देवास हाल निवासी टाण्डा जिला धार।

उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी बागली दीपक यादव,उनि लोकेश कुशवाह, उनि दीपक मालवीय,सउनि देवीसिंह निनामा,आरक्षक धर्मेन्द्र,दीपक सिंह कुशवाह,महेश सिसौदिया,राजू मुजाल्दा,आशीष मकवाना, मुकेश रावत, भूपेश बरमन,सुनील जरमन थाना बागली प्रआर सचिन चौहान,मप्रआर गीतिका कानूनगों,आरक्षक शिवप्रताप सिंह सेंगर सायबर सेल देवास के द्वारा चोरी की वारदात को खुलासा करने में सराहनीय योगदान रहा। पुलिस अधीक्षक देवास द्वारा 10 हजार इनाम की घोषणा की गई।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें