अपराधदेवास

वर्ग विशेष के लड़के द्वारा नाबालिग का अपहरण, पुलिस और हिंदूवादी संगठनों ने छुड़ाया, थाने पर जमकर हंगामा, एएसआई लाइन हाजिर, आरोपी लड़के के विरुद्ध प्रकरण दर्ज



देवास लाइव। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक वर्ग विशेष के नाबालिक लड़के द्वारा एक नाबालिक लड़की को अपने घर में बंद कर लेने की वारदात सामने आई है। सूचना मिलने पर पुलिस और हिंदूवादी संगठनों ने लड़की को मुक्त करवाया। थाने में भी एक एएसआई पर हिंदूवादी संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगा जिसके बाद उसे लाइन अटैच कर दिया गया। मामले में नाबालिग लड़की की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में लड़के के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उज्जैन में पढ़ने वाली एक नाबालिग देवास में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने माता पिता के पास कुछ दिनों के लिए आई थी। इसी दौरान एक वर्ग विशेष के नाबालिग लड़का उसके भाई के साथ लड़की के घर गए और उसे धमकाया कि अगर वह उनसे बात नहीं करेगी तो अच्छा नहीं होगा। लड़की ने यह बात अपनी मां को बताई और मां के साथ आरोपी के घर पर पहुंची। इसी दौरान आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और अपने घर में बंद कर दिया। आरोपी ने लड़की को धमकाया और मोबाइल पर उसकी रिकॉर्डिंग की जिसमें उससे एक कहलवाया गया है कि उसके साथ कोई गलत हरकत नहीं हुई है और ना ही वह पुलिस में रिपोर्ट करेगी। इसी दौरान नाबालिक लड़की का भाई भी वहां पर आया और पुलिस और हिंदूवादी संगठनों को सूचना दी गई।

पुलिस सभी को लेकर थाने पर आ गई। इसी दौरान एएसआई अशोक चौधरी का विवाद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं से हुआ। आरोप है कि एएसआई ने 2 कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। इसके बाद हिंदूवादी संगठन के लोग थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। मौके पर सीएसपी विवेक सिंह पहुंचे और एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया।
सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

san thome school
sandipani
Sneha
little cry
Back to top button