देवाससोनकच्छ

सोनकच्छ: कार पुलिया से टकराई, दो की मौत

सोनकच्छ: इंदौर-भोपाल हाइवे पर रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों की जान चली गई। इंदौर से भोपाल की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार (क्रमांक GJ06DB7492) पिलवानी फाटे और अगेरा फाटे के बीच सड़क किनारे बनी पुलिया से टकरा गई। हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ, जिससे कार में सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डायल हंड्रेड को इस हादसे की सूचना मिलने के बाद तुरंत घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों शव कार में फंस गए थे। स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को कार से बाहर निकाला गया।

घटनास्थल से पुलिस ने कार में से मिले सामान की जांच की, जिसमें एक मृतक की पहचान बिजेंद्र पिता बलराम मिश्रा, निवासी बरेली, पोस्ट कड़ोदरा, जिला सूरत, गुजरात के रूप में हुई। कार में मिले अन्य कागजातों के आधार पर पुलिस ने कुछ नम्बरों पर फोन कर मृतक के बारे में पूछताछ की। इस जांच के बाद मृतक बिजेंद्र के बड़े भाई गोपाल मिश्रा का संपर्क नंबर प्राप्त हुआ। गोपाल मिश्रा से बात करने पर उन्होंने दूसरे मृतक की पहचान छोटूसिंह, निवासी बिहार, के रूप में की।

फिलहाल दोनों शवों को सोनकच्छ के पीएम रूम में रखा गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस हादसे के कारण हाइवे पर कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित रहा। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button