अपराधदेवास

चलती बाइक पर सरेराह महिला का लाखों का हार छीना, कैमरे में कैद हुए लुटेरे

देवास लाइव। बैंक नोट प्रेस थाना अंतर्गत मक्सी रोड पर बाइक पर जा रही एक महिला का महंगा सोने का हार और मंगलसूत्र बाइक पर सवार दो बदमाशों ने लूट लिए। लुटेरे एक पल्सर बाइक पर सवार थे दोनों सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 5 जून को सुबह इंदौर के ग्राम पलासिया से फरियादी शोभा पति श्री राम वैष्णव निवासी ग्राम सिया बेटे संजय के साथ अपने घर सिया की ओर आ रहे थे। इसी दौरान देवास में मक्सी रोड पर श्याम गार्डन के पास एक काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर दो लड़के अचानक नजदीक आए और महिला के गले से सोने का हार झपट लिया। हार के साथ ही सोने का मंगलसूत्र भी टूट गया। जैसे ही घटना घटी दोनों का मोटरसाइकिल से पीछा किया गया लेकिन दोनों उज्जैन रोड बायपास से तेज गति से भाग गए। फरियादी महिला के अनुसार उनका हार करीब 5 तोले का था साथ में सोने के मोती वाला मंगलसूत्र था जिसके मोती टूट कर रोड पर बिखर गए।


घटनाक्रम के दौरान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों लुटेरे कैद हो गए। दोनों काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल से आए थे और गाड़ी चला रहे बदमाश ने महाकाल लिखी हुई टी शर्ट पहनी थी। मामले में बीएनपी पुलिस ने लूट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button