अपराधदेवास

देवास: अयोध्या गये परिवार के घर चोरों ने किया हाथ साफ



देवास।  शहर चोरों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। एक नई घटना में, अयोध्या गए एक परिवार के सूने घर में चोरों ने ताला तोड़कर नगद और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। यह घटना न्यू देवास क्षेत्र के थाना बीएनपी क्षेत्र की है। चेतन पिता राजेश चौहान ने अपने भाई के मकान में हुई चोरी की रिपोर्ट लिखवाई है।

घटना की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, चोरों ने घर का ताला तोड़कर नगदी और ज्वेलरी चुरा ली। यह घटना तब हुई जब परिवार अयोध्या गया हुआ था, जिससे घर खाली था और चोरों के लिए आसान निशाना बन गया।

देवास में पिछले दिनों चोरियों की घटनाएं बढ़ी हैं। सीसीटीवी फुटेज में चोरों की रेकी और चोरी की घटनाएं रिकॉर्ड हुई हैं। देवास लाइव ने इन घटनाओं को प्रसारित किया था, जिसमें चोर गाड़ियों पर घूमते हुए और घरों में घुसते हुए देखे गए थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, जयवीरसिंह भदौरिया ने बताया कि पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। पुलिस जल्द ही इन घटनाओं पर काबू पाने के लिए आवश्यक कदम उठाएगी।

शहर में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से नागरिकों में भय का माहौल है। पुलिस द्वारा सुरक्षा बढ़ाने और चोरों को पकड़ने के लिए त्वरित कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है।

Sneha
little cry
sandipani
san thome school
Back to top button