देवासराजनीतिविडियो

video: दम हो तो 24 घंटे में पैकी प्लाट की समस्या को समाप्त करने वाला आदेश निकाले शिवराज-मनोज राजानी

देवास। नगर निगम चुनाव के मद्देनजर देवास में प्रचार के लिए पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय जवाहर चौक पर सभा को संबोधित करते हुए पेकी प्लॉट की समस्या के निराकरण की बात कही थी।

जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखते हुए कहा की चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से शिवराज सिंह चौहान बार-बार इस तरह की झूठी घोषणाएं और प्रोपेगेंडा कर जनता को भ्रमित करते हैं जो कि सरासर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। राजानी ने यह भी कहा कि पिछले 7 सालों से जनता अनेक समस्याओ और उनके नेताओ के भ्रष्टाचार से पीडि़त है। किंतु आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। पिछले महापौर चुनाव में भी शिवराज सिंह चौहान ने इसी मंच से यही घोषणा की थी, जो आज दिनांक तक पूरी नहीं हो सकी। विगत 17 सालों से देवास की जनता नगर निगम से जुड़ी समस्याओं और इस भ्रष्ट तंत्र से लड़ रही है किंतु शिवराज जी आपने आज तक देवास की जनता के दर्द को नहीं समझा।

आज जब महापौर चुनाव में अपनी हार दिख रही है तो शिवराज सिंह चौहान झूठी घोषणा करते घूम रहे है। यह देवास की जनता का अपमान है और साथ ही साथ पैकी प्लाट के संबंध मे आपकी की गई घोषणा आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। देवास पंचायत के चुनावो मे कांग्रेस की जीत भाजपा पचा नहीं पा रही है। अब जब कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में इस समस्या को समाप्त करने की बात कही तो शिवराज अपनी सीधी हार देख बौखला गए और इसलिए चुनावी सभाओं में उटपटांग घोषणाएं करते फिर रहे हैं। यदि शिवराज सिंह चौहान में दम हो तो 24 घंटे के भीतर पैकी प्लॉट की समस्या को समाप्त करने वाला आदेश पारित करें। देवास की जनता इनके झूठ को पहचान चुकी है और इस बार परिवर्तन निश्चित है। कांग्रेस पार्टी यह मांग करती है कि चुनाव आयोग इस तरह के कृत्य पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें, ताकि भूल कर भी कोई नेता जनता के साथ इस तरह का धोखा ना कर सके।

san thome school
little cry
sandipani
Sneha
Back to top button