अपराधदेवास

मोटरसाइकिल से कट मारने की बात पर विवाद, धारदार हथियारों से किया हमला, धारा 307 की कायमी


देवास के नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र में स्थित भेरूगढ़ इलाके में एक मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। मोटरसाइकिल से कट मारने की बात को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने एक पक्ष के लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी सोनू, गोलू, अंशु, मोंटू, शंभु एवं अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।


स्थानीय निवासी विक्रम सिंह ठाकुर की शिकायत के मुताबिक, विवाद की शुरुआत तब हुई जब उनके भतीजे रविन्द्र का सोनू नामक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से कट मारने की बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। हालांकि मोहल्ले वालों के समझाने पर मामला शांत हो गया था। लेकिन बाद में सोनू अपने साथियों के साथ गाड़ी से आया और विक्रम सिंह ठाकुर के घर पर चाकू, तलवार, लाठी डंडों से लैस होकर हमला बोल दिया। आरोपियों ने दरवाजा तोड़कर परिवार के सदस्यों पर हमला किया जिसमें कई लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों का इलाज इंदौर में चल रहा है। बताया जा रहा है आरोपियों पर पहले से गंभीर अपराध दर्ज हैं।


इस हिंसक घटना में घायल हुए लोगों का इलाज जारी है। पुलिस ने इस मामले में धारा 307, 452, 294, 323, 324, 427, 506, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Sneha
san thome school
Back to top button