देवास

देवास जिला पंचायत अध्यक्ष के परिवार और समधी के परिवार के बीच मारपीट, क्रॉस FIR दर्ज

देवास। शाजापुर में शनिवार रात एक मैरिज गार्डन में परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने आईं देवास जिला पंचायत अध्यक्ष और उनकी बहू व मायके वालों के बीच विवाद हो गया। दोनों परिवारों में मारपीट भी हुई। शिकायत के बाद क्रॉस FIR लाल घाटी थाने में दर्ज की गई है। मारपीट में दोनों पक्षों के दस लोगों को मामूली चोट आई है।

जानकारी के अनुसार, शाजापुर के दुपाड़ा रोड़ पर स्थित एक मैरिज गार्डन में देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीला देवी अटारिया अपने बेटों और पति के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गईं थी। जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे देवेन्द्र अटारिया की शादी शाजापुर निवासी रंजना सूर्यवंशी के साथ हुई है, उसके ससुराल वाले भी वहां शादी में आए थे। शादी में ससुराल वालों ने देवेंद्र को पत्नी के साथ मारपीट नहीं करने के लिए समझाया। कहा कि दो दिन पहले भी देवेन्द्र ने अपने घर पर पत्नी रंजना के साथ मारपीट की थी।

रंजना की बहन ने भी मारपीट न करने की समझाइश देवेंद्र को दी। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद बढ़ा गया जो धीरे धीरे मारपीट में बदल गया। दोनों ही पक्षों की ओर से एक दूसरे के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष, उनके पति भेरूलाल अटारिया और दोनों बेटे, बेटी और छोटी बहू शामिल हैं।

शाजापुर की लालघाटी पुलिस ने हरेन्द्र सूर्यवंशी की शिकायत पर देवेन्द्र अटारिया, विरेन्द्र अटारिया,मेघा अटारिया सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे देवेन्द्र की शिकायत पर हरेन्द्र पिता लक्ष्मीनारायण, लक्ष्मीनारायण पिता रघुनाथ, भावना पिता लक्ष्मीनारायण, निर्मला पिता लक्ष्मीनारायण, रामकला बाई पति लक्ष्मीनारायण सभी निवासी नवीन नगर शाजापुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Sneha
san thome school
Back to top button