देवासनगर निगम

देवास: खुदे हुए बीमा रोड का निर्माण जल्द से जल्द किया जाए: कानूनगो

निगम उपायुक्त से मुलाकात

देवास। वार्ड क्र. 9 के पार्षद पं. दीपेश कानूनगो ने निगम उपायुक्त देवबाला पिपलोनिया से मुलाकात कर बीमा रोड चौराहे से बाबा रामदेव चौराहे तक खोदे गए रोड का जल्द से जल्द निर्माण कराने की मांग की। उन्होंने बताया कि काया कल्प योजना के तहत इस रोड के निर्माण के लिए 68 लाख रुपये स्वीकृत हो चुके हैं। विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के कुछ दिन पहले ही इस रोड को खोदा गया था। लेकिन लोकसभा चुनाव समाप्त हो जाने के बाद भी अब तक इस रोड का निर्माण नहीं हो पाया है।

कानूनगो ने पहले भी संबंधित इंजीनियर से इस विषय पर शिकायत की थी। अब बारिश का मौसम शुरू हो चुका है और रोड का निर्माण न होने की स्थिति में दुर्घटना एवं जनहानि की संभावना बढ़ गई है। पानी भरने के बाद खुदे हुए रोड के गड्ढों में गिरने का खतरा है। खुदे हुए रोड की मिट्टी भी सड़क पर फैल रही है, जिससे वाहनों के फिसलने का खतरा बढ़ गया है। कानूनगो ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द से जल्द इस रोड का निर्माण नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इस पर उपायुक्त पिपलोनिया ने आश्वासन दिया कि इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर नाना निगम, फारूख नागोरी, राजा ठाकुर, सिद्धु डागोरा, जीवन श्रीवास, प्रथम पंवार आदि उपस्थित थे।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button