देवासमीडिया

देवास वेलफेयर फोटोग्राफर एसोसिएशन का गठन, मुकेश नागर बने अध्यक्ष

देवास। जिले के वरिष्ठ और युवा फोटोग्राफरों के संयुक्त प्रयास से देवास वेलफेयर फोटोग्राफर एसोसिएशन का गठन किया गया। इस संगठन का उद्देश्य फोटोग्राफरों के हितों की रक्षा करना और उनके कार्यक्षेत्र को और अधिक विकसित करना है। इस महत्वपूर्ण अवसर पर सर्वसम्मति से मुकेश नागर को संगठन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

मुकेश नागर की अध्यक्षता में, एसोसिएशन फोटोग्राफरों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू करेगा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए कार्य करेगा। उनके अध्यक्ष बनने पर जिले के कई प्रतिष्ठित फोटोग्राफरों और वरिष्ठ जनों ने उन्हें बधाई दी और उनके नेतृत्व में संगठन के उज्जवल भविष्य की कामना की।

बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से राजू पुराणिक, कैलाश तराणी, बाला पल्से, महेश गोयल, राजेंद्र व्यास गुरुजी, मंजू शिर्के, उमेश नामदेव, पप्पू जायसवाल, रामलाल चौहान, देवेंद्र ठाकुर, रईस शैख, कुं. मुकेश सिंह पवार (दरबार), निर्मल गोस्वामी, कुणाल पलसे, पप्पू नागर, सोनू जोशी, विशाल परमार, अनूप दुबे, पप्पू चौहान, धर्मेंद्र पटेल, चेतन पवार, महेश चौहान, राधेश्याम पांचाल, भूपेंद्र वर्मा, सुमित पटेल, रंजू श्रीवास, विकास चौधरी और छोटू नागर शामिल थे।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button