Business Newsदेवास

एबेनेज़ेर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में समर कैंप का भव्य आयोजन



एबेनेज़ेर सीनियर सेकेंडरी स्कूल, देवास में 01 मई 2024 से 31 मई 2024 तक समर कैंप का आयोजन अत्यंत सुव्यवस्थित और भव्य रूप से किया जा रहा है। इस समर कैंप में विद्यार्थियों को तैराकी, राइफल शूटिंग, घुड़सवारी सहित 20 विविध प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो रहा है। इन गतिविधियों में विद्यार्थियों को अनुभवी प्रशिक्षकों द्वारा उच्च स्तरीय प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है।

कैंप की गतिविधियों के निरीक्षण और मार्गदर्शन हेतु 28 मई 2024 को देवास के पुलिस अधीक्षक, श्री संपत उपाध्याय जी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर, कैंप में सम्मिलित लगभग 500 विद्यार्थियों ने अपने कौशल और प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। श्री उपाध्याय ने विद्यार्थियों को मोबाइल का सीमित उपयोग करने और शारीरिक गतिविधियों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की प्रेरणा दी।

विद्यालय के संचालक श्री अशोक जोशी, प्राचार्या श्रीमती नीता जोशी, प्रधान अध्यापिका श्रीमती श्वेता टेनी, प्रशासनिक अधिकारी श्री गौरव देवरे और समस्त प्रशिक्षकों ने मुख्य अतिथि का हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और समर कैंप के सफल आयोजन के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

इस समर कैंप का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों के शारीरिक और मानसिक विकास को प्रोत्साहित करना है, जिससे वे एक स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली को अपनाकर अपने जीवन में महत्वपूर्ण सफलताएं प्राप्त कर सकें। विद्यालय की इस पहल की सभी ने सराहना की और इसे एक महत्वपूर्ण कदम माना गया जो विद्यार्थियों के समग्र विकास में सहायक सिद्ध होगा।

Sneha
little cry
sandipani
san thome school
Back to top button