दुर्घटनादेवास

ठेला लगाकर फल बेच रहे बुजुर्ग की हादसे में मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

देवास। भोपाल रोड स्थित ग्राम जामगोद के पास गुरुवार दोपहर एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे फल का ठेला लगा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पास खड़ी एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला का पति उसे इलाज के लिए इंदौर ले गया है।

घटना का विवरण
जानकारी के अनुसार, गोकुलदास बैरागी (60 वर्ष) निवासी खटांबा दुर्गानगर, जामगोद में कई वर्षों से फल का ठेला लगाते थे। गुरुवार को दोपहर करीब 3 बजे वह अपने ठेले पर बैठे हुए थे। इसी दौरान पास में एक महिला अपने पति और बच्चे के साथ खड़ी थी। महिला का पति बच्चे के साथ पानी पीने के लिए पास की दुकान पर गया हुआ था। अचानक, एक अंधगति से आ रहा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर ठेले से टकराया और पलट गया। इस हादसे में गोकुलदास बैरागी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


हादसे की सूचना मिलते ही बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के परिजनों के अनुसार, गोकुलदास पिछले कई वर्षों से जामगोद के पास ठेला लगाकर फल बेचते थे।

san thome school
Sneha
Back to top button