देवासपुलिस

शैलेंद्र सिंह पवार सुपारी मामले में पुलिस पर फरियादी से मारपीट का आरोप



देवास: हिंदूवादी नेता और संस्था राम-राम के प्रमुख शैलेंद्र सिंह पवार की हत्या की साजिश का खुलासा करते हुए इमरान चौहान उर्फ खोपरा पाक ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। इमरान ने इंदौर कलेक्टर और देवास पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि इंदौर के शाकिर चाचा ने शैलेंद्र सिंह पवार की हत्या की सुपारी ली है और उसे इस मामले में फंसाया जा रहा है।

इमरान चौहान ने अपने बयान में कहा है कि देवास के भाजपा नेता अंसार अहमद हाथी वाले का भी इस मामले में हाथ है। पिछले सप्ताह से इमरान और शाकिर चाचा को पुलिस ने दो बार बयान के लिए बुलाया है।

इमरान का आरोप है कि जब वह बयान देने गया था, तब पुलिस ने उसके साथ मारपीट की। उसका कहना है कि फरियादी को पुलिस मार रही है जबकि असली आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने इस तरह के किसी भी आरोप से इनकार किया है।

मामला तूल पकड़ता जा रहा है और इसने राजनीतिक रंग भी ले लिया है। इमरान का दावा है कि इस पूरी साजिश के पीछे कुछ प्रभावशाली लोगों का हाथ है।

देवास पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि निष्पक्षता के साथ मामले की जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि आरोपों की सत्यता की जांच की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए यह देखना बाकी है कि आने वाले दिनों में जांच किस दिशा में जाती है और क्या कोई नई जानकारी सामने आती है।

Sneha
little cry
sandipani
san thome school
Back to top button