देवासपुलिस

थाना औद्योगिक क्षेत्र देवास पुलिस की त्वरित कार्यवाही: आईपीएल सट्टा आरोपी गिरफ्तार!


देवास, 12 अप्रैल 2024: थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने एक व्यक्ति को आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयवीर सिंह भदौरिया के नेतृत्व में नगर पुलिस अधीक्षक दीशेष अग्रवाल ने अवैध सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एक टीम गठित की थी।

टीम में शामिल थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र शशिकांत चौरसिया, थाना प्रभारी कोतवाली दीपक यादव और उनके सहयोगियों ने मुखबिर की सूचना पर 10 अप्रैल 2024 को शुभम पिता राजकुमार सोन (29 वर्षीय, निवासी बद्रीधाम नगर, देवास) को उसके घर पर छापा मारा।

छापे के दौरान, पुलिस ने शुभम को अपने घर की छत पर बैठकर मोबाइल फोन का उपयोग करते हुए गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए पकड़ा।

पुलिस ने शुभम के कब्जे से एक Realme Android मोबाइल फोन, दो Lava keypad मोबाइल फोन, दो Airtel SIM कार्ड, और ₹50 नकदी जब्त की।

पूछताछ में शुभम ने कबूल किया कि वह ऑनलाइन आईडी बेचकर सट्टा चला रहा था। उसने बताया कि वह ग्राहकों को ₹2,000 में आईडी बेचता था और वे क्रिकेट मैचों पर हार-जीत का दांव लगाकर सट्टा लगाते थे।

इस सराहनीय कार्यवाही में नगर पुलिस अधीक्षक दीशेष अग्रवाल, थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र शशिकांत चौरसिया, थाना प्रभारी कोतवाली दीपक यादव, उनि राजेश बारेला, उनि रमनदीप हुण्डल, प्रआर 472 सुरेश धाकड, आर 458 लक्की वर्मा, आर गोपाल ठाकुर, वैभव, सुजीत, और सुरज की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

san thome school
Sneha
Back to top button