देवासहाटपिपलिया

बेटी को लेने पहुंची मां की पति ने की हत्या, हत्या करने के बाद आरोपी फरार

देवास। करनावद में पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी सास के सामने कुल्हाड़ी से वार करके पत्नी की हत्या गुरुवार को कर दी। चार साल से मायके में रह रही थी पत्नी अपनी बच्ची को लेने ससुराल अपनी मां के साथ पहुंची थी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया।

जिले के हाटपीपल्या थाना क्षेत्र के नगर करनावद में यह घटना घटी है। बताया जा रहा है महिला करीब चार साल से अपने मायके भूरी घाटी बंजारी थाना खुड़ैल में रह रही थी और गुरुवार को ही अपनी मां के साथ करनावद आई थी। इसी दौरान कहासुनी के बाद आक्रोशित पति ने हत्या कर दी।

सूचना के बाद करनावद पुलिस सहायता केंद्र, हाटपीपल्या थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और मौका पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए रवाना किया। सहायता केंद्र प्रभारी एसआई एसएस मीणा ने बताया करनावद मुख्य मार्ग वार्ड क्रमांक-10 में रहने वाले आरोपित श्याम भिलाला ने अपनी पत्नी 40 वर्षीय गुड्डीबाई की हत्या की है, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में टीम लगी है। प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद में हत्या करना सामने आया है, हत्या मेंं कुल्हाड़ी के अलावा आरोपी।ने कैंची का भी उपयोग किया है।

बताया जा रहा है की पति-पत्नी की 6 बेटियां और एक बेटा था। पांच बेटियां और बेटा मां के साथ उसके मायके में रहते थे एक बेटी पिता के साथ रहती थी, जिसे लेने के लिए मां अपने ससुराल पहुंची लेकिन उसकी वहां पर हत्या कर दी।

san thome school
Sneha
Back to top button