अपराधदेवासपुलिस

Video: देवास पुलिस ने किया लूट गिरोह का पर्दाफाश, महिलाओं से पर्स छीन कर लूट करते थे

देवास लाइव. देवास पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को 3 लाख के माल समेत गिरफ्तार किया है. यह गिरोह दोपहिया वाहन में जा रही महिलाओं से लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपी आशुतोष पिता राजेश कुमार जमालिया उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम मोहना जिला शाजापुर और आयुष पिता नंदकिशोर मंडलोई उम्र 19 वर्ष निवासी मक्सी और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. सभी हाल मुकाम बालगढ़ में निवास करते है.

प्रेस वार्ता में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंजीत सिंह ने पूरे मामले का खुलासा किया. पिछले दिनों वनमंडल के सामने देर रात बाइक से जा रही महिला का बेग और मिश्रीलाल नगर में एक्टिवा से जा रही महिला का पर्स इन्ही बदमाशो ने लूटा था. पुलिस ने हुलिए और मुखबीर की सूचना के आधार पर तीनो आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने वारदातें करना स्वीकार किया. साथ ही देवास से मोबाइल चुराना भी स्वीकार किया. पुलिस के अनुसार 3 घटनाओं में आरोपियों की संलिप्ता पाई गई है. पुलिस ने आरोपियों से 10 मोबाइल, एक बाइक, 2 बेग और 9950 रुपए समेत करीब 3 लाख का मश्रुका जप्त किया है.

उक्त कार्य में थाना प्रभारी सिविल लाइन संजय सिंह, थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र अजय चानना कोतवाली थाना प्रभारी दीपक यादव, उपनिरीक्षक गौरव नागावत, कपिल नरवरे, पवन यादव, राहुल पाटीदार, ASI इश्वर मंडलोई, धर्मवीर, रवि पटेल, सुनील, अजय, नवीन, उदयप्रताप सिंह, एवं साइबर सेल के सचिन चौहान, शिवप्रताप सिंह की सराहनीय भूमिका रही.

Sneha
Ebenezer
central malwa school
Back to top button