अपराधदेवास

Love Triangle Murder: युवक की प्रेमिका ने सहेली के साथ मिलकर दूसरी प्रेमिका की हत्या की

देवास लाइव। रविवार की शाम को हैबतराव मार्ग स्थित एक मकान में एक युवती की मौत हो गई थी। मामले में अब खुलासा हुआ है कि मृतिका एक मेडिकल संचालक से प्रेम करती थी और उसके साथ शादी भी कर ली थी उसी मेडिकल संचालक से एक अन्य युवती भी प्रेम करती थी जिसने अपनी सहेली के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानी उर्फ राजू मालवीय पिता हरि सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम बरछापूरा थाना जावर जिला सीहोर तीन-चार वर्षों से देवास में किराए के मकान में अकेली रहती थी। वह केदारेश्वर मंदिर के पास स्थित बबलू उर्फ नरसिंह दास पिता मनोज के मेडिकल पर काम करती थी। बबलू पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं लेकिन उसने 3 महीने पूर्व रानी से मंदिर में जाकर विवाह रचा लिया और दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे।

बबलू की एक अन्य प्रेमिका रितु भी थी जिसे यह रिश्ता नागवार गुजरा और उसने अपनी एक सहेली प्रियंका कुशवाहा के साथ रानी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। आरोपी रितु और प्रियंका दोनों ज्वेलर्स की दुकान पर काम करती हैं। दोनों शाम के समय दुकान से निकली और सीधे रानी के घर पर पहुंची, जहां पर आपस में खूब झगड़ा हुआ।

आरोप है कि रितु और प्रियंका ने अपने दुपट्टे से रानी का गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद प्रियंका कुशवाहा वापस दुकान पर चली गई और रितु ने बबलू को पूरी घटना बताई। बबलू रानी के घर पहुंचा और उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने बबलू परमार्थी, रितु और प्रियंका के खिलाफ धारा 302 और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें