देवासबागलीराजनीति

वीडियो: बागली विधायक ने दीपक जोशी हाय हाय के नारे लगाए तो दीपक जोशी समर्थकों ने विधायक का पुतला फूंक डाला, बीजेपी हुई छिन्न-भिन्न

वीडियो देखें 👆


देवास लाइव। एक समय था जब बागली में जोशी परिवार की तूती बोलती थी। स्वर्गीय कैलाश जोशी बागली में निर्विवाद रूप से लंबे समय तक विधायक रहे और मंत्री भी बने। परिसीमन के बाद स्वर्गीय कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी ने हाटपिपलीया विधानसभा से विधायक के रूप में नेतृत्व दिया लेकिन बागली विधानसभा पर अपना दबदबा कायम रखा। माना जाता था की इस विधानसभा में टिकट जोशी परिवार ही तय करता है। दीपक जोशी द्वारा हाटपिपलिया विधानसभा खो देने के बाद पार्टी में भी वे हाशिए पर आ गए।
अब हालात तो यह हो गए की बागली के विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे ने दीपक जोशी हाय हाय तक के नारे लगा दिए। वीडियो वायरल होने के बाद इसके बदले में दीपक जोशी के समर्थकों ने देवास में बीजेपी कार्यालय के सामने विधायक का पुतला फूंक डाला।
दरअसल आज का विवाद नगर परिषद में अध्यक्ष पद के लिए था जिसमें बीजेपी की ओर से एक विधायक का और दूसरा दीपक जोशी का समर्थक खड़ा हुआ था। जीत विधायक पक्ष की हुई। इसके बाद आवेश में आए विधायक ने बाहर आकर नारेबाजी कर दी। इधर देवास में दीपक जोशी समर्थकों ने बीजेपी के ही विधायक को भ्रष्ट बताते हुए पुतला फूंक डाला। देवास में बीजेपी ने कभी इस तरह के दिन नहीं देखे थे जो आज देखने को मिल रहे हैं।

Ebenezer
Sneha
central malwa school
Back to top button