देवासप्रशासनिकराजनीति

कांग्रेस ने दी चेतावनी एक सप्ताह में ब्रिज शुरू करें नहीं तो हम कर देंगे उद्घाटन, आनन-फानन में अब सत्ताधारी कल अमावस के दिन करेंगे लोकार्पण

देवास लाइव। देवास में बीरबल की खिचड़ी के नाम पर मशहूर हुआ मेंडकी रोड रेलवे ओवर ब्रिज 30 अप्रैल को सांसद, विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में जनता के लिए शुरू किया जा रहा है।

इस घोषणा के 2 घंटे पहले कांग्रेस ने प्रेस नोट जारी कर चेतावनी दी थी कि यदि 1 सप्ताह में ब्रिज शुरू नहीं किया गया तो हम उसका उद्घाटन कर देंगे।

बताया जा रहा है आनन-फानन में ब्रिज को शुरू करने की प्लानिंग की गई क्योंकि आज एक केंद्रीय मंत्री है देवास में थे, यदि प्लानिंग पहले से की गई होती तो उनसे लोकार्पण करवाया जा सकता था। यही नहीं 30 अप्रैल को अमावस का दिन है और इस दिन शुभारंभ जैसे कार्य नहीं किए जाते। इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है।

रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण देवास विधायक गायत्री राजे पवार सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी और भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल की उपस्थिति में 30 अप्रैल सुबह 10 बजे किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि ब्रिज के शुरू ना होने से चाणक्यपुरी रेलवे क्रॉसिंग पर रोज जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही थी। 28 अप्रैल की शाम को तो इतना बड़ा जाम लगा कि ट्रेन को भी रोकना पड़ा। फिलहाल रेलवे ओवरब्रिज पर लाइट की व्यवस्था नहीं है लेकिन मजबूरी में उसे शुरू किया जा रहा है।

ब्रिज के शुरू होने से चाणक्यपुरी, मुखर्जी नगर ,राजाराम नगर ,अलकापुरी, मेंडकी और उसके आगे के जुड़े अनेक गांवो के लोगों को आवागमन में सुगमता मिलेगी।

san thome school
Sneha
Back to top button