देवासराजनीति

भाजपा जिलाध्यक्ष के दो साल पूरे, युवाओं को मिला भरपूर मौका, कार्यालय का हुआ कायाकल्प

देवास। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल के कार्यकाल के दो वर्ष 9 मई को पूरे हुए। इन दो वर्षों में भाजपा जिला देवास ने सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किए। एक तरफ जहां श्री खंडेलवाल ने आते ही भाजपा कार्यालय का कायाकल्प किया, वहीं दूसरी ओर संगठन और सत्ता में सामंजस्य स्थापित कर युवाओं को अधिक से अधिक मौका देकर आगे बढ़ाया। यह बात भाजपा जिला महामंत्री राजेष यादव ने सोमवार को पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष श्री खंडेलवाल के दो वर्श पूर्ण होने पर स्वागत के दौरान कही।

इस अवसर पर भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने ढोल ढमाकों के बीच जिलाध्यक्ष श्री खंडेलवाल का स्वागत किया। इस अवसर पर आतिषबाजी कर मिठाई वितरण किया गया। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि जिलाध्यक्ष श्री खंडेलवाल ने संगठन का लगातार सुदृढ़ बनाने की दृश्टि से काम किया। श्री खंडेलवाल ने युवाओं को पार्टी के कार्यक्रमों में अधिक से अधिक सहभागिता देकर पार्टी को जिले में मजबूत करने का काम किया। श्री चौधरी ने बताया कि जिले के दूरस्थ अंचल, नगर और ग्राम केंद्रों तक लगातार दौरे कर श्री खंडेलवाल ने युवा और वरिश्ठ नेताओं के बीच सामंजस्य स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कोविड के दौरान भी उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम जनता की परेषानियों को समझा और अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के माध्यम से जनता और कार्यकर्ताओं की परेषानियों को हल करने की दिषा में काम किया।

उनके कार्यकाल में पूरे प्रदेश में हुए अप्रत्याषित परिवर्तन और उसके बाद आए हाटपिपल्या उपचुनाव में पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया। हाटपिपल्या एवं बागली उपचुनाव में श्री खंडेलवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की और चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलवाई। चौधरी ने बताया कि श्री खंडेलवाल हमेशा अंतिम पंक्ति के कार्यकर्ता तक पार्टी की रीति नीतियों को पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहते हैं। श्री खंडेलवाल केंद्र और राज्य की सरकारों की जनहितैशी योजनाओं को जिले के हर रहवासी तक पहुंचाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। सोमवार को कार्यालय पर स्वागत और सम्मान के दौरान विधायक आशीष शर्मा भाजपा जिला महामंत्री राजेशयादव, कार्यालय मंत्री मनोहर जाधव, पिव मोर्चा जिलाध्यक्ष जुगनू गोस्वामी, अजा मोर्चा अध्यक्ष संजय दायमा, ईश्वरसिंह बरखेड़ी राहुल गोस्वामी तनय चौधरी ईशान शर्मा पंकज सोनी अनेको कार्यकता उपस्थित थे ।

उक्त जानकारी भाजपा जिला प्रवक्ता एवं मिडिया प्रभारी धर्मेंद्र चौधरी ने दी।
Royal Group
Sneha
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें