अपराधदेवासपुलिस

दुकानदारों से रंगदारी करने वालों को पुलिस ने दुकानदारों के सामने कान पकड़ कर उठक बैठक लगवाई



देवास। सिविल लाइन थाना पुलिस ने क्षेत्र में दुकानदारों को धमकाकर रंगदारी करने व रुपयों की अवैध वसूली करने वाले दो बदमाशों को पकड़कर पहले कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाकर माफी मंगनवाई, फिर गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया।



प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखर्जी नगर में रहने वाले दो बदमाश दीपेश दुबे उर्फ उर्फ डॉन पिता सुभाषचंद्र दुबे और राहुल पिता मदनलाल मूंदड़ा बीमा रोड रामदेव बाबा चौराहे पर स्थित दुकानदारों से रंगदारी कर हफ्ता वसूली करते हैं।

भूरा उर्फ डॉन और राहुल मूंदड़ा ने एक दुकान संचालक से पिछले दिनों फ्री में गन्ने का रस मांगा। इसके बाद सेंधव किराना स्टोर्स पर पहुंचकर 500 रुपए रंगदारी के मांगने लगे। साथ ही कहा कि हफ्ता तो देना पड़ेगा नहीं तो अच्छा नहीं होगा। दुकान संचालक जितेंद्र सेंधव ने रुपए देने से मना किया तो दुकान से बाहर निकालकर उसके साथ मारपीट की। वही बीच-बचाव करने जब जितेंद्र की महिला रिश्तेदार आई तो उसको भी बदमाशों ने थप्पड़ मारा। जितेंद्र सेंधव ने इस बात को लेकर सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत की थी।


बताया जा रहा है कि दीपेश दुबे उर्फ भूरा और डॉन के खिलाफ सिविल लाइन थाने पर 10 से अधिक अपराध दर्ज है। वहीं राहुल मूंदड़ा के खिलाफ दो अपराध दर्ज है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उसी जगह लेकर आई, जहां दुकान संचालक से 500 रुपए हफ्ता मांगने के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने दोनों बदमाशों से कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई और दुकान संचालक से माफी मंगवाई।

sandipani
Sneha
san thome school
little cry
Back to top button