देवासशिक्षा

देवास: स्कूल बस में हंगामा, एक छात्र के पिता ने दी जान से मारने की धमकी

देवास। 19 जुलाई 2024 को देवास में एक स्कूल बस में विवाद हो गया, जब एक छात्र के पिता और उनके साथी बस में चढ़कर बच्चों, कंडक्टर और ड्राइवर को धमकाने लगे। यह घटना संजय नगर चौराहे पर हुई, जहां एक छात्र के पिता वसीम ने बस को रोका और अपने साथियों के साथ बस में चढ़कर सभी को गाली देने लगे। वसीम ने धमकी दी कि अगर किसी ने उनके बच्चे को हाथ लगाया, तो वे सबको जान से मार देंगे।

घटना की फरियादी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादी के अनुसार, उनका बेटा अनामाई हायर सेकेंड्री स्कूल की बस (क्र. MP41P1102) से स्कूल जा रहा था। बेटे के पास वाली सीट पर एक और छात्र बैठा था, जिसके पीछे उसका दोस्त बैठा था। दोस्त ने मजाक में उसके सिर पर टप्पु मारा था।

अगले दिन, 19 जुलाई को, वसीम ने अपने साथियों के साथ बस को रोका और धमकी भरे लहजे में सभी को गाली देने लगे। घटना के बाद वसीम का बेटा स्कूल नहीं आया। ड्राइवर ने स्कूल में जाकर प्रिंसिपल शीतल शर्मा को पूरी घटना बताई। फरियादी के बेटे ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया और डर के कारण स्कूल जाने से मना कर दिया।

इस मामले के बाद हिंदूवादी संगठन के लोग स्कूल और थाने पर विरोध करने पहुंचे। उनके विरोध के बाद प्रकरण दर्ज हुआ।

फरियादी ने अन्य बच्चों के पिता और स्कूल स्टाफ के साथ मिलकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और उचित कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button