देवासराजनीति

महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय अव्यवस्था का शिकार पहले दवाई चोरी होती थी अब बच्चा चोरी होता है,कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की कलेक्टर से भेंट

देवास. इन दिनों देवास का जिला चिकित्सालय अस्पताल अव्यवस्था का शिकार हो रहा है। सामान्य नागरिक से लेकर हर वर्ग परेशान है। यहां तक कि सत्ताधारी दल के नेताओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो फिर आम नागरिकों की बात ही क्या है। हॉस्पिटल को दिखने में खूबसूरत बना दिया गया है लेकिन व्यवस्था के नाम पर आज भी हॉस्पिटल बदसूरत ही है। हॉस्पिटल से पहले दवाईया चोरी होती थी अब बच्चा चोरी होता है।

शुक्रवार को एमजी हॉस्पिटल से एक बच्चा चोरी हो जाने की घटना से पूरे हॉस्पिटल के अधिकारीयो के साथ जिला प्रशासन के अधिकारी भी शर्मसार हुए हैं ।व्यवस्था सुधारने को लेकर शहर कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर श्री चंद्रमौली शुक्ला से भेंट की और उन्हें पत्र सोपते हुवे कहा कि आप जिला चिकित्सालय में पूर्णकालिक डिप्टी कलेक्टर के रूप में एक रिसीवर को नियुक्त कर दें जो सारी व्यवस्था को देखें। वही जिस महिला का बच्चा चोरी हुआ है उस बच्चे को शीघ्र खोज कर उसके परिजनों को सौंपा जाए। हॉस्पिटल की व्यवस्था चाक-चौबंद हो इसके सारे प्रयास किये जाकर जिस तरह से हॉस्पिटल को सुंदर बनाया है उसी प्रकार व्यवस्था को भी सुंदर बनाएं।

इस पर कलेक्टर शुक्ला ने पास ही में खड़े एसडीएम प्रदीप सोनी की ओर इशारा करते हुए कहा कि एसडीएम को अस्पताल की व्यवस्था सोप दी है आप इन से चर्चा कर रहे ले। एसडीएम प्रदीप सोनी ने कहा कि में नियमित रूप से एमजी हॉस्पिटल में बैठूंगा और सारी व्यवस्थाओं को देखूंगा। हमारा प्रयास होगा कि कोई भी शिकायत नहीं आए बावजूद किसी को अगर कोई शिकायत है तो वह मुझसे सीधे संपर्क करें। वही कहा कि चोरी गया बच्चा मिल जाएगा इसके लिए पुलिस बल को लगा दिया गया है ।

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री शौकत हुसैन पूर्व महापौर रेखा वर्मा कांग्रेस प्रवक्ता सुधीर शर्मा रितेश त्रिपाठी जितेंद्र सिंह गौड़ प्रमोद सुमन राजेश राठौर डॉ मुन्ना सरकार धर्मेंद्र जायसवाल श्वेताक शुक्ला विजय राठौर इम्तियाज सिद्दीकी आत्माराम परिहार गजेंद्र तोमर रविंद्र सोनी सुनील कप्तान सुनील भावसार सहित कांग्रेस जन उपस्थित थे ।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें