अपराधदेवास

सुपारी कांड: देवास में शाकिर चाचा पर प्रकरण दर्ज कर इंदौर भेजा


देवास लाइव। हाल ही में बहुचर्चित सुपारी कांड मामले में इंदौर के कुख्यात गैंगस्टर शाकिर चाचा पर केस दर्ज किया गया है। कोतवाली पुलिस ने सीएसपी द्वारा की गई जांच के आधार पर शाकिर चाचा के खिलाफ जीरो पर प्रकरण दर्ज कर इसे छत्रीपुरा थाना, इंदौर को भेज दिया है।

शिकायत और आरोप

इंदौर के बदमाश इमरान खोपरापाक ने देवास पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि शाकिर चाचा ने संस्था ‘राम राम’ के संस्थापक शैलेंद्र सिंह पंवार की हत्या के लिए सुपारी ली थी। इस सुपारी के पीछे देवास के भाजपा नेता अंसार अहमद का हाथ बताया गया था।

हिंदू संगठन का विरोध

इस मामले ने तूल पकड़ा और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा, जिसमें निष्पक्ष जांच की मांग की गई थी।

जांच और कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय ने इस मामले की जांच का जिम्मा सीएसपी दीशेष अग्रवाल को सौंपा। सीएसपी ने शाकिर चाचा, अंसार अहमद, इमरान खोपरापाक और शैलेंद्र सिंह पंवार सहित कई लोगों के बयान दर्ज किए और विभिन्न पहलुओं की जांच की।

प्रकरण दर्ज और आगे की कार्यवाही

सीएसपी के प्रतिवेदन के आधार पर कोतवाली पुलिस ने शाकिर चाचा के खिलाफ धारा 114, 115 और 120-बी के तहत मामला दर्ज कर इसे छत्रीपुरा थाना, इंदौर को भेज दिया। चूंकि घटनाक्रम इंदौर का है, इसलिए आगे की कार्यवाही वहीं से की जाएगी।

little cry
san thome school
Sneha
sandipani
Back to top button