खेलदेवासनगर निगम

स्पोर्टस पार्क में 8 से 28 मई तक लगेगा समर कैंप, 6 से 16 वर्ष की उम्र तक के खिलाड़ी ले सकेंगे प्रशिक्षण

  • समर कैंप से निखारेंगे खिलाडिय़ों की प्रतिभा
  • 6 से 16 वर्ष की उम्र तक के खिलाड़ी ले सकेंगे प्रशिक्षण
  • आएएबी रोड स्थित श्रीमंत तुकोजीराव स्पोर्टस पार्क में 8 से 28 मई तक लगेगा कैंप


देवास। एबी रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में श्रीमंत तुकोजीराव स्पोर्टस पार्क का निर्माण किया गया है। यहां शहर एवं आसपास के क्षेत्र के खिलाडिय़ों की प्रतिभा को निखारने के लिए नि:शुल्क समर कैंप का आयोजन 8 मई से किया जाएगा। इसमें 6 वर्ष से लेकर 16 वर्ष की उम्र तक के खिलाड़ी प्रशिक्षण हासिल कर सकेंगे।

नगर निगम आयुक्त विशालसिंह चौहान ने इस संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं।
निर्देशानुसार समर कैंप का आयोजन 8 से 28 मई तक किया जाएगा। इसमें शामिल होने के लिए खिलाड़ी 3 से 7 मई तक माय देवास एप तथा नगर निगम देवास की वेबसाइट डीएमसी. देवास के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन होने पर खिलाड़ी निर्धारित समय में राष्ट्रीय प्रशिक्षित प्रशिक्षणकर्ताओं के माध्यम से खेल संबंधी प्रशिक्षण प्राप्त कर सकेंगे। प्रशिक्षण का उद्देश्य स्थानीय खेल प्रतिभाओं को तराशना है। इस प्रकार के आयोजन में प्रशिक्षित होकर शहर के प्रतिभावान खिलाड़ी राज्य एवं राष्ट्र स्तर पर होने वाली खेल प्रतियोगिताओं में अपना दावा मजबूती से पेश कर सकेंगे। समर कैंप के सफल आयोजन के लिए आयुक्त श्री चौहान ने अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है।


इन खेलों का मिलेगा प्रशिक्षण
समर कैंप में क्रिकेट, लॉन टेनिस, सॉफ्ट टेनिस, व्हालीबॉल, फुटबॉल, रग्बी, ऐरोबिक्स आदि खेलों का प्रशिक्षण खिलाडिय़ों को मिलेगा।

Royal Group
Sneha
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें