देवासप्रशासनिक

जिला प्रशासन की विभिन्न धर्मो के धर्मगुरुओं के साथ बैठक

देवास।  कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पाण्डेय व पुलिस अधीक्षक श्रीमती कृष्णावेणी देसावतु ने शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय में शहर के विभिन्न धर्मों के धर्मगुरुओ, गणमान्य नागरिकों एवं मीडिया कर्मियों के साथ बैठक ली गई। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ पाण्डेय ने शहरवासियों से आग्रह किया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु अपने अपने घरों में रहे तथा लॉक डाउन हेतु प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की बीमारी जितनी खतरनाक है इसका इलाज भी उतना ही आसान है।इसके बचाव के लिए सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग अपनाएं और अपने घरों में ही रहे।
        जिले में सभी डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस, प्रशासन स्वयंसेवी संस्थाएं, मीडिया कर्मी तथा प्रशासन की टीमें जो लोगों की सुरक्षा के लिए दिन-रात कार्यरत है, उनका प्रोत्साहन बढ़ाने हेतु अपनी-अपनी गली, मोहल्ले व कॉलोनी में ताली बजाकर उनका सहयोग व स्वागत करें।
           बैठक में उपस्थित सभी धर्मगुरुओं द्वारा अपने- अपने समुदाय के लोगों से प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने घरों में ही रहने की अपील की गई। इनमें श्री खेड़ापति मंदिर एमजी रोड के पुजारी श्री लीलाधर उपाध्याय, नायब काजी शहर सीनियर श्री नोमान मोहम्मद अशरफी, दि ग्रेस चर्च देवास के फादर श्री अर्जुन सिंह, शहर काजी जूनियर देवास श्री अबुल कलाम फारुकी, गुरु सिंघ सभा देवास के अध्यक्ष श्री दिलीप सिंह  जुनेजा, नारायण कुटी संन्यास आश्रम के स्वामी सुरेशानंद तीर्थ एवं श्री योगेंद्र पुजारी, प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री श्रीकांत उपाध्याय द्वारा शहर के लोगों से घरों में रहने एवं प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई।
san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button