देवासनगर निगमप्रशासनिक

निगम आयुक्त द्वारा शहर मे कचरा संग्रहण गाडीयो का औचक निरीक्षण

देवास।  शहर मे घरो-घर जाने वाली नगर निगम की कचरा वाहनो का औचक निरीक्षण नगर निगम आयुक्त विशालसिह चौहान द्वारा शहर मे भ्रमण के दौरान किया गया। जिसमे गाडीयो मे गीला एवं सुखा कचरा तीसरी डस्टबिनो मे अलग-अलग रखने की व्यवस्था को देखा गया।

आयुक्त द्वारा कचरा वाहन चालक एवं सहयोगी को कचरा गाडीयो के एक साईड के ढक्कनो को लगाकर रखने तथा एक साईड खुला रखने के साथ प्रत्येक घर से निकलने वाला कचरा अलग-अलग डस्टबीनो मे डलवाने एवं सिनियर सीटीजनो के द्वारा डाले जाने वाला कचरा सहयोगी द्वारा डाले  जाने के साथ ही मास्क पहनकर ही कचरा गाडीयो मे कचरा डलवाये जाने के लिये रहवासियो को प्रेरित करने के निर्देश भी दिये गये।

आयुक्त द्वारा वार्ड क्रमांक 36 एवं 39 सुतार बाखल, 43 शमशान रोड, 20, विकास नगर एवं शिखरजीधाम के क्षेत्रो मे खुली जगहो पर गंदगी एवं कचरा पाये जाने पर निगम प्रभारी स्वास्थ्य अधिकारी जितेन्द्र सिसोदिया, झोनल प्रभारी, वार्ड दरोगा को मौके पर ही सख्त निर्देश दिये जाकर तत्काल कचरा उठवाये जाने एवं हो रही गंदगी को तत्काल साफ करने के निर्देश दिय गये। गोमती नगर, हनुमान बाखल के सामुदायिक शौचालयो का भी निरीक्षण कर सफाई करवाई जाने के निर्देश दिये गये। आयुक्त ने शहर के नागरिको से अपील की है कि वे अपने घरो से निकलने पर मास्क अवश्य पहने एवं कचरा वाहनो मे कचरा डालते समय भी मास्क का उपयोग कर अपने हाथो को साबुन से साफ करें।

Royal Group
Sneha
royal restaurant one month 17 august
patel finance one week 24 july tak

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें