अपराधदेवास

बस स्टैंड पर खुलेआम गुंडागर्दी, सवारी बिठाने को लेकर ट्रेवल्स संचालक एवं एजेंटों में मारपीट

देवास लाइव। बस स्टैंड क्षेत्र में बसों में सवारी बैठाने के नाम पर एजेंटी की वसूली रुकने का नाम नहीं ले रही। पुलिस के लगातार प्रयासों के बावजूद अपराधी किस्म के लोगों के हौसले बुलंद हैं और वह इस धन कमाऊ धंधे में लगातार पुलिस को अंगूठा दिखा रहे हैं।

थाना क्षेत्र कोतवाली बस स्टैंड पर रविवार रात 11 बजे सद्गुरु ट्रेवल्स संचालक और चार लोग जो बस में सवारी बैठाने का काम करते हैं दोनों पक्ष में जमकर विवाद और फिर मारपीट पुलिस ने दोनों पक्ष पर क्रास कायमी कर मामला जांच में लिया है। इसके पहले भी एजेंटी के नाम पर पर विवाद हो चुके हैं।

कोतवाली पुलिस ने तेजपाल सिंह टुटेजा की रिपोर्ट पर मोहसिन खान, सोहेल खान, वसीम खान और एक अन्य पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं सोहेल की रिपोर्ट पर तेजपाल सिंह और अन्य पर मामला दर्ज किया है।

तेजपाल सिंह टुटेजा के अनुसार मेरी बस स्टैंड पर गुरुद्वारे के पास मेरी छोटी सी दुकान है। सद्गुरु ट्रेवल्स में उससे अपने परिवार का भरण-पोषण करता हूं और दूसरे लोग जिन्होंने मेरे से मारपीट की रोज बसों पर अवैध वसूली करते हैं जिनको पुलिस का संरक्षण है।

दरअसल बताया यह जा रहा है कि सदगुरु ट्रेवल्स के तेजपाल सिंह ऑनलाइन टिकट बुक करके सवारी बैठाते हैं और अन्य एजेंट लोग 20 रुपए कम लेकर सवारी बैठाते हैं इसको लेकर बार बार विवाद होता है। पुलिस पहले भी मोहसिन सोहेल और वसीम पर दो बार मामला दर्ज कर कार्रवाई कर चुकी हैं। अब पुलिस ने रात में तेजपाल सिंह टुटेजा पर भी मारपीट का मामला दर्ज किया है।

san thome school
Sneha
ias academy
sandipani
little cry

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button