देवासराजनीति

भाजपा से डरा ओमिक्रोन, रैली में जुटाई भीड़, न मास्क, ना डिस्टेंसिंग, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष की आभार रैली से शहर हुआ जाम, परेशान हुई जनता

 

देवास। लगता है भारतीय जनता पार्टी से कोरोनावायरस का नया रूप ओमिक्रोन डर गया है। एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रात की 10 बजे कोरोना के खतरे से चिंतित होकर पूरे देश को सावधान करते हैं वहीं दूसरी ओर भाजपाई शक्ति प्रदर्शन करने के लिए रैली बाजी भी करते हैं। यह दो मुहा चेहरा अब भाजपा में देखने को मिल रहा है।

 रविवार को देवास जिले के नवनियुक्त युवा मोर्चा अध्यक्ष राम सोनी की रैली करनावद से चापड़ा, हाटपिपलिया, बरोठा होते हुए देवास पहुंची। पूरे रास्ते बड़ी भीड़ रैली के साथ चलती रही। देवास शहर में अंदर आते ही रैली के कारण पूरा पहले से अतिक्रमण से ग्रस्त एमजी रोड जाम हो गया। रैली एबी रोड पहुंची तो पुलिस ने यहां भी लोगों का रास्ता बंद कर दिया। ट्रैफिक के बीच आतिशबाजी होती रही। मंचों पर स्वागत होता रहा। भाजपा कार्यालय पर रैली पहुंचने के बाद एक सभा का आयोजन भी हुआ। इसमें कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

 हालात ये थे कि किसी भाजपाई ने न तो मास्क लगाया था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल किसी नेता को रहा। जबकि मंच पर कई जवाबदार जनप्रतिनिधि बैठे थे। इनमें से किसी ने भी अपने कार्यकर्ताओं को ना तो मास्क लगाने के लिए कहा, नाही दूरी बनाने के लिए कहा। इसके अलावा बड़े नेता और जनप्रतिनिधि भी मानो कोरोनावायरस का खतरा महसूस नहीं कर रहे थे। इसके पहले भाजपा कार्यालय के सामने सभा के लिए पूरा रास्ता बंद कर मंच बनाया गया। कुल मिलाकर एक तरफ तो प्रदेश की सरकार कोरोनावायरस के डर से चुनाव निरस्त करने की बात करती है। दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी रैली कर कोरोना फैलने के लिए आमंत्रण देती है। साफ है की सख्ती सिर्फ जनता के लिए है, नेताओं के लिए कोई सख्ती नहीं है।

little cry
Sneha
san thome school
sandipani

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button