अपराधदेवास

वायरल वीडियो: पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने ग्राहक कि की डंडे से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया

देवास लाइव। उज्जैन रोड स्थित चामुंडा पेट्रोल पंप पर मंगलवार को दो युवक पेट्रोल भरवाने पहुंचे वहां पर उनका विवाद कर्मचारियों से हो गया जिसके बाद पंप कर्मचारियों ने डंडे से युवकों की पिटाई कर दी।

पुलिस ने पीड़ित सूरज भाटी निवासी इटावा को ही थाने पर बैठा लिया। सूरज की पत्नी थाने के चक्कर खाती रही लेकिन सुनवाई नहीं की। सोशल मीडिया में जब मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तब जाकर कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इस पेट्रोल पंप पर पहले भी कम पेट्रोल डालने को लेकर कई बार विवाद हुए हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़ित सूरज ने ₹100 का पेट्रोल डलवाया था लेकिन उसके पास पैसे कम थे। वह अपना मोबाइल गिरवी रखकर पैसे लाने का कह रहा था लेकिन पंप कर्मचारी नहीं माने। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और बाद में कर्मचारियों ने लाठी से सूरज की पिटाई कर दी।
थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है और कोतवाली थाना प्रभारी उमराव सिंह के अनुसार शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने ग्राहक की की डंडे से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया देवास लाइव। उज्जैन रोड स्थित चामुंडा पेट्रोल पंप पर मंगलवार को दो युवक पेट्रोल भरवाने पहुंचे वहां पर उनका विवाद कर्मचारियों से हो गया जिसके बाद पंप कर्मचारियों ने डंडे से युवकों की पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित सूरज भाटी निवासी इटावा को ही थाने पर बैठा लिया। सूरज की पत्नी थाने के चक्कर खाती रही लेकिन सुनवाई नहीं की। सोशल मीडिया में जब मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तब जाकर कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इस पेट्रोल पंप पर पहले भी कम पेट्रोल डालने को लेकर कई बार विवाद हुए हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित सूरज ने ₹100 का पेट्रोल डलवाया था लेकिन उसके पास पैसे कम थे। वह अपना मोबाइल गिरवी रखकर पैसे लाने का कह रहा था लेकिन पंप कर्मचारी नहीं माने। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और बाद में कर्मचारियों ने लाठी से सूरज की पिटाई कर दी। थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है और कोतवाली थाना प्रभारी उमराव सिंह के अनुसार शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted by Dewas Live on Tuesday, 27 October 2020

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button