अपराधदेवास

वीडियो:एक्सपायरी डेट के कुरकुरे खाने से दाे बच्चियां बीमार, प्रशासन ने की कार्यवाही 47 बैग माल जब्त

अनवटपुरा में टिग्निंग बड्स प्राइवेट लिमिटेड में बनाए थे कुरकुरे

देवास लाइव। शहर में अमानक खाद्य पदार्थ लगातार बिक रहे हैं और जिम्मेदार सो रहे हैं। घटित हो जाती है तब जाकर कार्यवाही होती है।

नागदा में रहने वाली दाे सगी बहनें जाेया 10 व इशु पिता जावेद खां ने रविवार काे पास की दुकान से दाे कुरकुरे के पैकेट खरीदकर खा लिए। खाने के कुछ देर बाद दाेनाें बहनें उल्टियां करने लगीं, जिन्हें अस्पताल में दिखाया गया। बच्चियाें का स्वास्थ्य साेमवार तक भी सही नहीं हाेने पर परिजनाें ने औद्याेगिक थाने पर दुकानदार की शिकायत कर दी।

पूछताछ में दुकानदार ने कुरकुरे अनवटपुरा स्थित टिंग्निंग बड्स प्रायवेट लिमिटेड से लाना बनाया गया। इसके बाद पुलिस ने खाद्य एवं औषधि विभाग काे सूचना दी गई। सीएसपी विवेकसिंह, तहसीलदार पूनम ताेमर, औद्याेगिक थाना टीआई अनिल शर्मा बल के साथ साेमवार शाम काे कंपनी पहुंचे। वहां काम करने वाले कर्मचारियाें से पूछताछ करने के बाद बड़ी मात्रा में रखे कुरकुराें पर तारीख देखी ताे कई की एक्सपायरी डेट निकल चुकी थी। खाद्य एवं औषधि विभाग के अधिकारी सूरेंद्र ठाकुर ने माैके से टेकहाेम फिंगरू और टेकहाेम चायनीस पास्ता के सैंपल लिए हैं। 47 बेग जब्त कर लिए गए हैं।

कंपनी बंद होने से कर्मचारी बेच रहे थे माल

कंपनी की पिछले एक माह से बिजली कटी हाेने से फिलहाल प्राेडक्शन नहीं हाे रहा है। कंपनी के एकाउंटेंड मन्नु जायसवाल ने टीम काे बताया, हमारी कंपनी में दूसरी कंपनी के कुरकुरे बनते हैं। संबंधित कंपनी वाला उठाकर नहीं ले गया और प्राेडक्शन के पैसे नहीं दिए ताे यहां के कर्मचारियाें ने बेचना शुरू कर दिए। पुलिस ने पूछताछ के लिए कंपनी के 11 कर्मचारियाें काे थाने पर लाया गया है।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button