देवासराजनीति

वीडियो: अब बंदूक से संभव नहीं, इसलिए सोशल मीडिया से देश की छवि बिगाड़ रहे हैं लोगः शर्मा


देवास। युद्ध का मैदान अब बदल गया है। देश विरोधियों को यह अहसास हो गया है कि मोदी जी के रहते देश में हमले कराना, विस्फोट कराना संभव नहीं है, इसलिए अब ये लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके देश की और हमारे प्रधानमंत्री जी की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। इन ताकतों को यह पता चल गया है कि अब बंदूक के बल पर कुछ किया नहीं जा सकता, इसलिए अब उन्होंने नई रणनीति बनाई है कि किस तरह भारत को बदनाम करके नेतृत्व को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं। ये लोग 24 घंटे यही सोचते रहते हैं कि देश को बदनाम कैसे किया जाए और इनमें मध्यप्रदेश के भी कुछ नेता शामिल हैं। इन्हें प्रश्न खड़ा करने के अलावा कुछ आता नहीं है। ऐसे लोगों को हमारे युंवा जो पूरे समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, जिन्हें हम साइबर योद्धा भी कहते हैं, वो सही जवाब दे सकते हैं। इस काम में हमारे नौजवान साथियों की भूमिका क्या हो, इस पर भी हम प्रवास के दौरान चर्चा कर रहे हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही

हमारा फोकस बूथ पर
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि इस प्रवास के दौरान हम संगठनात्मक सुदृढ़ीकरण का अभियान चला रहे हैं और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इसे पूरा करेंगे। इस अभियान के दौरान हमारा फोकस बूथ समिति और बूथ अध्यक्ष पर है। हम भारतीय जनता पार्टी में इस तरह की एक प्रतिमा बनाना चाहते है कि बूथ ही हमारा सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। श्री शर्मा ने कहा कि हम ये नारे लगाते हैं कि बूथ जीता तो चुनाव जीता। मेरा बूथ सबसे मजबूत। इस अभियान के दौरान बूथ के कार्यकर्ताओं, अध्यक्षों, समिति सदस्यों से मिलकर इस पर चर्चा कर रहे हैं।

जनता बताएगी कल का देवास कैसा हो
श्री शर्मा ने कहा कि इस बार हमने निकाय चुनाव के लिए एक नया प्रयास किया है। हमारे जनप्रतिनिधियों ने देवास में बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन उन कामों को अब और आगे कैसे ले जाया जाए, इसे लेकर एक घोषणा पत्र जारी करेंगे। लेकिन यह घोषणा पत्र पार्टी तैयार नहीं करेगी, बल्कि जनता के, प्रबुद्धजनों के अभिमत पर इसे तैयार किया जाएगा। श्री शर्मा ने कहा कि समाज में कई ऐसे लोग हैं जो यह सोचते हैं कि कल का देवास कैसा हो? ये किसी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि देवास के विकास में किसी बात को शामिल किया जाना चाहिए, तो उसे हम अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी प्रत्येक नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए एक रोडमैप तैयार कर रहे हैं। उस रोडमैप के साथ हम जनता के सुझावों, अभिमत को भी घोषणा पत्र में शामिल करेंगे। इसके लिए हम आम लोगों, प्रबुद्धजनों से मिल भी रहे हैं और ई-मेल तथा व्हाट्सएपर पर भी सुझाव आमंत्रित किए जा रहे हैं।
पत्रकारवार्ता में प्रदेश अध्यक्ष जी के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष श्री जितु जिराती, प्रदेश मिडिया प्रभारी, श्री लोकेन्द्र पराशर, सांसद श्री महेन्द्रसिंह सौलंकी, विधायक श्रीमति गायत्रीराजे पवार, आशीष शर्मा, पहाड़सिंह कन्नौजे, मनोज चौधरी, संभागीय मिडिया प्रभारी श्री सचिन सक्सेना, सह मिडिया प्रभारी श्री दिनेश जाटवा, जिला प्रवक्ता शंभु अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

san thome school
little cry
Sneha
sandipani

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button