अपराधदेवासराजनीति

वीडियो: प्रशांत किशोर के नाम से कांग्रेसी नेताओं को ठगने का प्रयास, तंवर सिंह चौहान को भी आया फोन

पुलिस अधीक्षक को की शिकायत
देवास लाइव। देवास जिले की हाटपिपलिया विधानसभा में उपचुनाव होने जा रहा है। कांग्रेस से टिकट दिलाने के नाम पर दावेदारों के पास प्रशांत किशोर के नाम पर फोन कर रुपयों की मांग की जा रही है। पिछले दिनों टिकट के दावेदार राजवीर सिंह बघेल से 11 लाख रुपए मांगे गए। अब कांग्रेस के दूसरे नेता तंवर सिंह चौहान से टिकट दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपए की मांग की गई है।

म.प्र. दुग्ध महासंघ भोपाल के पूर्व अध्यक्ष तंवरसिंह चौहान ने पुलिस अधीक्षक को पत्र के माध्यम से सूचित किया है कि आगामी 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है जिसमें पार्टी का वरिष्ठ सदस्य होने के साथ मैं हाटपीपल्या विधानसभ सीट के लिए नेतृत्व में जीत के लिए कार्यरत हूं और निरंतर प्रयास कर रहा हूँ। पार्टी का कोई निर्णय स्पष्ट नहीं है। सर्वे के आधार पर प्रत्याशी का चुनाव होना है। मैने भी अपनी मजदूत दावेदारी रखी है। श्री तंवर ने कहा कि मेरे इस समस्त उपचुनाव को लेकर जो भी कार्यशैली है। साफ सुथरी छवि राजनीति से जुड़ी है।

विगत दिनों मुझे भी एजेंसी प्रमुख प्रशांत किशोर का फोन 7527935438 से आया था। कांगे्रस प्रत्याशी को दिए जा रहे प्रलोभन में एक काल मेरे पुत्र विश्वजीतसिंह चौहान जिला युवक कांगेस अध्यक्ष देवास के फोन नं. 9425047549 पर आया और उसने मुझसे बात करने के लिए कहा। मेरी बात हुई उसने मुझे सर्वे में प्रथम पायदान पर बताया एवं क्षेत्र की जानकारी ली। इस बात की सूचना मैने हाईकमान को दी। उसके बाद दूसरे दिन फिर फोन आया तो मैने जवाब में कहा कि जो भी बात करना है मिल कर करेंगे। मेेरी ही पार्टी के किसी सदस्य ने अगर किसी जांच की मांग की है तो इसमें मेरी भी सहमती है और मांग है की इसकी जांच की जाए और यह प्रलोभन झूठे है और इस षडयंत्र में विपक्ष की भूमिका सामने आ रही है तो उसे सामने लाया जाए।

Royal Group
Sneha
patel finance one week 24 july tak
royal restaurant one month 17 august

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें