अपराधदेवासराजनीति

पुलिस ने सिराेल्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन करने पर प्रकरण दर्ज किया, टाेंकखुर्द में भी ब्लाॅक अध्यक्ष पर मामला दर्ज

देवास लाइव। कोरोना महामारी के चलते कलेक्टर द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश लागू किए गए थे, लेकिन पिछले दिनों हाटपिपलिया विधानसभा के ग्राम सिरोलिया और टोंक खुर्द में कांग्रेसियों ने भीड़ बढ़ाने वाले कार्यक्रम किये। पुलिस ने दोनों स्थानों पर प्रकरण दर्ज किये हैं।


सिराेल्या गांव की चंद्रवंशी खाती समाज धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में सैकड़ाें की संख्या में भीड़ जुटाने के मामले में बराेठा पुलिस ने बराेठा ब्लाॅक अध्यक्ष बाबूलाल चाैधरी सहित अन्य लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में काेराेना महामारी की रोकथाम कैसे करें, इस विषय पर भी चर्चा हुई थी, लेकिन कार्यक्रम करने वाले स्वयं ही महामारी काे भुलते हुए एक-दूसरे से सटकर मंच पर बैठे रहे। मंच पर कई लाेगाें ने मास्क तक नहीं पहने थे। बराेठा पुलिस ने रविवार देर शाम काे ही आराेपी चाैधरी के खिलाफ धारा 188, 279 व 270 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

टाेंकखुर्द में भी कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष पर केस दर्ज

कांग्रेसियाें ने रविवार काे टाेंकखुर्द के शक्ति माता मंदिर परिसर में कबड्डी के खिलाड़ियाें काे मेट वितरण का कार्यक्रम आयाेजित किया था। इस कार्यक्रम में 60-70 लाेग और खिलाड़ी एकत्रित हुए थे, जिसमें अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा शामिल हुए थे। टाेंकखुर्द पुलिस ने भीड़ जुटाने पर टाेंकखुर्द ब्लाक अध्यक्ष भरत पटेल, हकीम मंसूरी सहित अन्य लाेगाें पर केस दर्ज कर लिया है।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें