अपराधकन्नौददेवासपुलिस

वीडियो: सतवास में रेत माफिया का पुलिस दल पर हमला, एक सिपाही घायल

देवास लाइव। रेत माफिया के हौसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवास जिले के सतवास थाना क्षेत्र में कन्नौद एसडीओपी बृजेश कुशवाहा अपनी टीम के साथ चेकिंग पर थे, तभी उन्होंने एक ट्रैक्टर ट्राली को रोका जिसमें रेत भरी हुई थी। इसके बाद पुलिस दल पर हमला कर दिया गया। अचानक हुए इस हमले में हिमांशु नाम के आरक्षक को चोटे आई और अन्य 2 पुलिसकर्मी भी मारपीट के शिकार हुए। सूत्रों के अनुसार एसडीओपी से भी अभद्रता की गई है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

एडिशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। ट्रैक्टर ट्रॉली भी जप्त कर ली गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सतवास में रेत माफिया का पुलिस दल पर हमला, एसडीओपी बाल-बाल बचे, एक सिपाही गंभीर रूप से घायल, दो अन्य पुलिसकर्मियों को चोटें देवास लाइव। रेत माफिया के हौसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवास जिले के सतवास थाना क्षेत्र में कन्नौद एसडीओपी बृजेश कुशवाहा अपनी टीम के साथ चेकिंग पर थे, तभी उन्होंने एक ट्रैक्टर ट्राली को रोका जिसमें रेत भरी हुई थी। इसके बाद पुलिस दल पर हमला कर दिया गया। अचानक हुए इस हमले में हिमांशु नाम के आरक्षक को चोटे आई और अन्य 2 पुलिसकर्मी भी मारपीट के शिकार हुए। सूत्रों के अनुसार एसडीओपी से भी अभद्रता की गई है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। एडिशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। ट्रैक्टर ट्रॉली भी जप्त कर ली गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Posted by Dewas Live on Sunday, 28 June 2020

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें